September 22, 2021 3:54 am
featured मनोरंजन

कभी स्कूल ना जानें वाली कटरीना कैसे बनी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, बर्थ ‘डे’ गर्ल के अनसुनें किस्से..

katreena 1 कभी स्कूल ना जानें वाली कटरीना कैसे बनी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, बर्थ 'डे' गर्ल के अनसुनें किस्से..

बॉलीवुड का जान कहे जाने वाली कटरीना कैफ आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रही हैं। सुबह से ही सोशल मीडिया पर उनको जन्मदिन की खूब बधाईयां मिल रही हैं। कटरीना का जन्म 16 जुलाई 1987 में हुआ था। कटरीना के बहुत कम फैंस को पता है कि कटरीना कैफ नहीं बल्कि कटरीना तुर्केट है। और उनके सात बहन भाई हैं। कटरीना के पिता कश्मीरी थे और माता ब्रिटिश थी। जिस वजह से वह आधी भारतीय और आधी ब्रिटिश हैं। कटरीना से जुड़ी हुई ये जानकारी तो सभ जानते हैं लेकिन आज हम आपको कटरीना के जीवन से जुड़े कुछ ऐसे किस्से बताने जे रहे हैं। जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

kaitreena 3 कभी स्कूल ना जानें वाली कटरीना कैसे बनी बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, बर्थ 'डे' गर्ल के अनसुनें किस्से..
क्या आपको पता है। कटरीना कभी भी स्कूल नहीं गई। उनकी पढ़ाई घर पर ही हुई।कटरीना अपने कपड़ों की क्वालिटी से कोई समझौता नहीं करती हैं। क्या आप जानते हैं ऋतिक रोशन के साथ अपने स्टाइल को मैच करने के लिए कटरीना ने एक ड्रेस पर 1 करोड़ रुपए फूंक दिए थे।
कैटरीना कैफ जो कि एक ब्रिटिश मॉडल थीं और उन्हें आज भी बहुत अच्छी हिंदी बोलनी नहीं आती। लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत के बल पर इंडस्ट्री में खास जगह पाई है।

कैटरीना कैफ का जन्म हॉन्गकॉन्ग में हुआ था और वो 14 साल की उम्र तक हवाई में रहीं थी। मुंबई आने से पहले कैटरीना चीन, पोलेंड, स्विट्जरलैंड और कई यूरोपियन देशों में घूम चुकी थी।फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने के बाद सलमान खान थे जिन्होंने कैटरीना कैफ को पहला बड़ा ब्रेक दिया था। फिल्म ‘मैंने प्यार क्यों किया’ में कैटरीना सलमान खान के साथ नजर आई थी। इतना ही नहीं दोनों के अफेयर की खबरें भी लगातार सामने आती रही थी।

https://www.bharatkhabar.com/these-big-celebrities-including-barack-obama-have-a-keen-eye-on-hackers/
सलमान खान से लेकर रणबीर कपूर तक कैटरीना कैफ का नाम कई बड़े स्टार्स से जुड़ा। हालांकि इस दिनों कैटरीना विक्की कौशल के साथ अपनी बढ़ती दोस्ती को लेकर टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं।तो ये थे कटरीना से जुड़े हुए कुछ अहम किस्से। कोरोना महामारी के चलते कटरीना अपना जन्मदिन नहीं मना रही हैं।

Related posts

रोहतक में एक रैली के दौरान केजरीवाल पर युवक ने फेंका जूता

Rahul srivastava

राज्यवर्धन राठौड़ ने खिलाड़ियों के लिए की नई घोषणा कहा, नहीं किया जाएगा किसी को नजरअंदाज

mohini kushwaha

इन बातों पर मर्दों को आता है गुस्सा, कहीं आप भी तो ऐसी नहीं

mohini kushwaha