कैटरीना ‘ने अपनी छोटी बहन के साथ कराया फॉटोशूट-हुआ वायरल

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। बता दे कि कैटरीना बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में यें मुकाम हासिल करने में कामय़ाब हो पाई हैं और अब उनकी बहन भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने आ रही हैं जिसकी शुरूआत उन्होनें अपने ब्राइडल फोटोशूट के जरिए की हैं

जो कि खूब वायरल हो रहा हैं बता दे कि कैटरीना कैफ की बहन का नाम ईसाबेल हैं जो कि बॉलीवुड में आने वाली हैं। और इससे पहले ही कैटरीना कैफ के साथ ईसाबेल ने अपना एक ब्राइडल फोटोशूट करवाया हैं कि खूब वारयल हो रहा हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और उनकी बहन ईसाबेल कैफ ने हाल ही में ब्राइडल फोटोशूट कराया है। फोटोशूट की तस्वीरों को कैटरीना कैफ और ईसाबेल ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। दुल्हन की पोशाक में नजर आ रहीं कैटरीना और ईसाबेल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कैटरीना और ईसाबेल ने यह फोटोशूट अंग्रेजी मैगजीन ‘ब्राउइड्स’ के लिए किया है। मैगजीन के कवर फोटो में कैटरीना कैफ और ईसाबेल नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ईसाबेल जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

ईसाबेल सलमान खान के साथ नहीं, बल्कि अभिनेता सूरज पंचोली के साथ फिल्म में स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। वहीं, कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं।

अब देखना यें होगा कि क्य़ा जिस तरह से कैटरीना अपना मुकाम बॉलीवुड में बनाने में सफलता हासिल कर पाई क्या उसी तरह से उनकी बहन भी अपना नाम बॉलीवुड में कर पाएगी।