featured देश

कश्मीर घाटी के मोस्ट वांटेड आतंकी रियाज नायकू की ऑडियो टेप वायरल, जेल स्टाफ को धमकी दी

aatanki कश्मीर घाटी के मोस्ट वांटेड आतंकी रियाज नायकू की ऑडियो टेप वायरल, जेल स्टाफ को धमकी दी

श्रीनगर। कश्मीर घाटी के मोस्ट वांटेड आतंकी रियाज नायकू ने बुधवार को एक ऑडियो टेप जारी कर घाटी में काम कर रहे जेल स्टाफ को धमकी दी है। हिज्बुल मुजाहिदीन का कमांडर नायकू का यह ऑडियो टेप 10 मिनट का है। उसने जेल स्टाफ पर हमले की धमकी दी है। इस ऑडियो में उसने कहा है कि वह अब राजनीतिक बंदियों के मुद्दे पर काम करेगा। आतंकी नायकू ने इस ऑडियो में यह भी कहा है कि युवा सेना के बहकावे में न आएं।

aatanki कश्मीर घाटी के मोस्ट वांटेड आतंकी रियाज नायकू की ऑडियो टेप वायरल, जेल स्टाफ को धमकी दी

अपने ऑडियो में आतंकी नायकू ने युवाओं को आगह किया है कि अगर सेना उन्हें मुखबिरी करने के लिए कहती है तो वह अपना वीडियो ऑनलाइन अपलोड करें। उसने कहा कि भारत, कश्मीर में युवाओं को ड्रग्स कि लत लगवा रहा है। युवाओं को कश्मीर घाटी में आसानी से ड्रग्स मिल रहा है।

नायकू का यह ऑडियो हाल में पुलवामा जिले के 27 वर्षीय युवक के राष्ट्रीय रायफल्स के शादीमार्ग स्थित कैंप में टॉर्चर की घटना के बाद आया है। यह घटना 4 फरवरी की है जिसमें तौसीफ अहमद वानी नाम के युवक का आरोप है कि वह सेना के कैंप में मेजर शुक्ला से मिलने गया था जहां सेना के जवानों ने उसे तब तक पीटा जब तक कि वो बेहोश नहीं हो गया। नायकू कश्मीरी युवाओं पर दबाव डाल रहा है कि वे सेना से दूर रहें क्योंकि ये हमारे दोस्त नहीं हैं, बल्कि दोस्त बनने का नाटक कर रहे हैं।

आपको बता दें कि आतंकी रियाज नायकू सबसे पहले सुरक्षा एजेंसियों के राडार में साल 2016 में बुरहान वानी की मौत के वक्त आया था। उसके ऊपर सुरक्षाबलों ने 12 लाख रुपये का इनाम रखा है। रियाज नायकू और जाकिर मूसा का नाम घाटी के मोस्ट वांटेड आतंकियों में शुमार है जिन्हें ए++ केटेगरी के तहत रखा गया है।

Related posts

SCO का सहयोग आंतकवाद के खिलाफ लड़ाई में जरुरी- पीएम मोदी

Srishti vishwakarma

तेल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ विपक्ष सड़क पर क्यों नहीं? अब किस बात का इंतजार-यशवंत सिन्हा

mohini kushwaha

जगदीशपुर दौरे में कुंअर वीर सिंह ने मां गंगा को भेंट की थी अपनी भुजा

mahesh yadav