Breaking News featured देश

कासगंज हिंसा: सपा नेता के विवादित बोल, हिंदू ने हिंदू को मारा…आरोपी बना मुसलमान

558770 ramgopalyadav कासगंज हिंसा: सपा नेता के विवादित बोल, हिंदू ने हिंदू को मारा...आरोपी बना मुसलमान

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के कासगंज में गणंतत्र दिवस के अवसर पर तिरंगा यात्रा को लेकर उपजे तनाव पर सपा नेता राम गोपाल यादव ने विवादित बयान दिया है। यादव ने दावा करते हुए कहा कि कासगंज में हिंदू ने हिंदू को मारा और मुस्लिम पर आरोप लगा दिया। उन्होंने कहा कि मुसलमानों के घरों में घूसकर मारपीट की गई, झूठे इल्जाम लगाए गए और लोगों को गिरफ्तार किया गया। मुसलमानों के घरों और दुकानों को आग के हवाले किया गया,लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। यादव ने कहा कि जो लोग दोषी हैं, जिन्होंने गोलीया चलाई उन्हें पकड़े और वैसे भी अब तो वीडियो भी सामने आ गया है। 558770 ramgopalyadav कासगंज हिंसा: सपा नेता के विवादित बोल, हिंदू ने हिंदू को मारा...आरोपी बना मुसलमान

यादव ने कहा कि मार कौन रहा है? मार रहा है…हिंदू ने मारा हिंदू को और मुसलमान के ऊपर लगा दिया गया आरोप। तीन भाइयों के खिलाफ एफआईआर है कि वे आरोपी हैं। आपको बता दें कि कासगंज हिंसा में मुख्य आरोपी सलीम का समाजवादी पार्टी के कई नेताओं के साथ अच्छे संबंध बताए जा रहे हैं। गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस पर कासगंज में तिरंगा यात्रा के दौरान हिंसा में मारे गए चंदन गुप्ता की हत्या के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी सलीम को गुरूवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

सलीम को हाई सिक्योरिटी जेल में रखा गया है। इससे पहले बुधवार को एसटीएफ और पुलिस टीमों ने सलीम से पूछताछ की और हत्या में इस्तेमाल पिस्टल को बरामद किया। पूछताछ के बाद फरार चल रहे सलीम के भाई वसीम और नसीम पर भी शिकंजा कसा गया है। कासगंज में भड़की सांप्रदायिक हिंसा पर उत्तर प्रदेश सरकार ने केंद्र सरकार को रिपोर्ट भेज दी है। उप्र सरकार ने हिंसक झड़पों और उसमें मारे गए एक युवक के साथ-साथ हिंसा रोकने के लिए उठाए कदमों की भी जानकारी दी है।

Related posts

मेघालय के पश्चिम गारो हिल्स जिले के एक गांव में अविवाहित जोड़े को साथ पाकर ग्रामीणों ने पीटा

rituraj

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर बोले त्रिपुरा के राज्यपाल, प्रदूषण के नाम पर ये हिंदुओं की चिता जलाने पर भी लगा देंगे बैन

Breaking News

डबल मर्डर से दहली राजधानी, मौत के बाद भी बदमाश मारते रहे गोली

Pradeep sharma