ee08ef67 cc40 487c 8090 1721812b71c1 “बन जा तू मेरी रानी” पर करीना के ठुमके ने किया कार्तिक को किया घायल

नई दिल्ली। “सोनू के टीटू की स्वीटी”के जरिए लोगो के दिलोंं तक पहुंचने वालें बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अब एक बार फिर चर्चा मेें हैं। बता दे कि “सोनू के टीटू की स्वीटी” बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है और यें फिल्म महज 30 करोड़ रुपए के बजट के साथ बनी थी जो दर्शकों को खूब पसंद आने में कामयाब हुई  हैं। फिल्म की कामयाबी ने ऐसा लगता है कि एक्टर कार्तिक के भीतर भी एक अजब सा कॉन्फिडेंस आया है। बता दे कि हाल ही में कार्तिक मनीष मल्होत्रा द्वारा सिंगापुर में आयोजित किए गए फैशन शो में पहुंचे थें और इस  इवेंट में ही कार्तिक आर्यन बॉलीवुड की ब्यूटी की क्वीन कही जाने वाली करीना कपूर के साथ डांस मे ंठुमके लगाते नजर आए वीडियो देख कर ऐसा लग रहा है कि कार्तिक करीना के साथ अच्छी बॉन्डिंग बना पाने में कामयाब रहे हैं।

ee08ef67 cc40 487c 8090 1721812b71c1 “बन जा तू मेरी रानी” पर करीना के ठुमके ने किया कार्तिक को किया घायल

बता दे कि यें वीडियो कार्तिक आर्यन की ओर से इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था। जिसमें वह करीना के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। गुरु रंधावा के गाने “बन जा तू मेरी रानी” पर करीना भी कार्तिक के साथ काफी कंफर्टेबल होती नजर आ रही हैं। पिछले कुछ दिनों में कार्तिक आर्यन की बॉन्डिंग करीना कपूर के साथ खासी अच्छी हुई है। ऐसा इसलिए भी कहा जा सकता है कि कुछ दिनों में कार्तिक ने करीना के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। 5 हफ्तों से फिल्म सिनेमाघरों में टिकी हुई है और अब तक कुल 105 करोड़ 77 लाख रुपए से ज्यादा की कमाई कर चुकी है।

कहा यह भी जा रहा है कि कार्तिक और करीना जल्द ही किसी फिल्म में नजर आ सकते हैं। हालांकि इस बारे में अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। जहां तक बात है करीना कपूर के वर्क फ्रंट की तो बता दें कि वह जल्द ही वो फिल्म “वीरे दी वेडिंग” में नजर आएंगी। इस फिल्म के साथ करीना कपूर लंबे वक्त बाद कमबैक करने जा रही हैं। जहां  कार्तिक आर्यन भी 4 फिल्में कर चुके हैं जिसके बाद साफ नजर आ रहा हैं कि वो  आत्मविश्वास से लबरेज हैं। पर बता दे कि अब

CBSE पेपर लीक मामला: व्हाट्सऐप से हुआ था पेपर लीक, 35 से 1 हजार तक में किया सौदा

Previous article

महावीर जयंती पर योगी आदित्यनाथ से मिला जैन शिष्टमंडल

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.