featured मनोरंजन

कार्तिक आर्यन ने शुरू किया नया प्रोजेक्ट, इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

कार्तिक आर्यन ने नया प्रोजेक्ट किया शुरू, इस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर दी जानकारी

बॉलीवुड के एक्टर कार्तिक आर्यन काफी समय से सुर्खियों है। कार्तिक को लेकर खबरों का बाजार लगातार गर्म है। इसी बीच कार्तिन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

BRAWL के साथ कार्तिक की शुरूआत

इसमें वह गेमिंग एप BRAWL के साथ नजर आ रहे है।कार्तिन ने इस कंपनी के कोलैबरेशन किया है। कार्तिन आर्यान ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा अभी BRAWLस्टार।
इस वीडियो में कार्तिक आर्यन एक्शन में मूड में दिख रहे है। वीडियो में कार्तिक सुपरहीरो की तरह एक्शन करते और गोलियां चलाते हुए दिख रहे है।

कई फिल्में गंवा चुके है कार्तिक

कार्तिक आर्यन पिछले कुछ समय से अपनी फिल्मों की नहीं बल्कि फिल्में छोड़ने और निकाले जाने की खबरों से सुर्खियों है। कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन ने अपनी फिल्म से बाहर कर दिया था उसके बाद उन्हे शाहरुख खान की रेड चिल्ली ने भी बाहर का रास्ता दिखाया था।इन फिल्मों से निकालने जाने के बाद फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिंह ने चिंता जाहिर की थी।

लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत से की तुलना

सोशल मीडिया पर तो लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनको जोड़ दिया था। कई लोगों ने यह बात कही थी की फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे सुशांत सिंह राजूपूत बनाए जा रहे है कार्तिक आर्यन। खैर कार्तिक आर्यन के फैंस और उनके लिए यह खुशी का पल है कि उन्होने नया कांट्रैक्ट साइन किया है। जल्द ही कार्तिक हमें किसी नई फिल्म में भी दिख सकते है।

Related posts

7 साल बाद ‘अपना घर’ आश्रम में मिली पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी की लापता बहन, दौड़े-दौड़े पहुंचे भईया और भतीजा

Aman Sharma

Aaj Ka Panchang: पंचांग 31 मार्च 2022, जानें आज का शुभ मुहूर्त, राहु काल का समय

Rahul

आईएस आतंकी और ओवैसी कोई अंतर नहीं : वसीम रिजवी

Trinath Mishra