September 23, 2021 11:35 am
featured देश

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा को हुआ कोरोना, ट्विट कर दी जानकारी

karnatka कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा को हुआ कोरोना, ट्विट कर दी जानकारी

नई दिल्ली। देश में कोरोना के केस दिन पर दिन बढ़ते जा रहे हैं। अब इसकी चपेट में राजनेता भी आने लगे हैं पहले अमित शाह फिर यूपी पार्टी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह फिर तमिलनाडु राज्यपाल और अब कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कोरोना संक्रमित पाए गए। इस बात की जानकारी बीएस येदियुरप्पा ने खुद ट्विट कर दी। उन्होंने ट्विट में लिखा की मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं अभी ठीक हूं लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है। मैं उन लोगों से से सिफारिश करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं वो अपना कोरोना टेस्ट करा लें और खुद को सेल्फ क्वरंटाइन कर लें।

बता दें कि अमित शाह ने खबर दी थी कि उनकी कोरोना रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा था कि शुरूआत में कोरोना के लक्षण होने के बाद मैंने अपना कोरोना टेस्ट करया जो पॉजिटिव आया है। इसके बाद अमित शाह ने उन सबसे अपना कोरोना टेस्ट कराने की अपील की थी उनके संपर्क में आए थे। साथ ही था कि वो लोग खुद को सेल्फ क्वारंटाइन भी कर ले।

 

वहीं अमित शाह के बाद यूपी बीजेपी प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह ने अपने कोरोना होने की खबर दी थी। उन्होंने भी ट्विच कर कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी दी थी। उन्होंने ट्विट में लिखा कि मुझे कोरोना के शुरूआती लक्षण नजर आए तो मैंने अपना कोरोना टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया है। मैं उन सभी से टेस्ट कराने और खुद को सेल्फ क्वारंटाइन करने की सलाह देता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं।

https://www.bharatkhabar.com/shrirams-ideals-accepted-in-the-world/

बता दें कि देश में एक बार फिर पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 50 हजार से केस सामने आए हैं। ताजा आंकड़ों के मुताबिक 24 घंटें में 54,735 नए केस आने के बाद देश में कोरोना की संख्या बढ़कर 17 लाख 50 हजार 723 हो गए हैं। जबकि देश में ठीक होने वाले मरीजों की संख्या 11,45,629 हो गई है।

Related posts

कुंभ कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करने पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, स्वास्थ्य सेवा से लेकर निर्माण कार्यों का लिया जायजा

Trinath Mishra

सदमे में काले धनकुबेर, देशभर में इनकम टैक्स ने मारे छापे

bharatkhabar

बिना सुपरवाइजर काम में लगा था इंजीनियर हो गया बड़ा हादसा

bharatkhabar