featured दुनिया देश राज्य

कर्नाटक अपडेट कर्नाटक मे 1843 नए संक्रमित मिले

कर्नाटक अपडेट कर्नाटक मे 1843 नए संक्रमित मिले
  • कर्नाटक में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग की ओर से सोमवार को जारी कोरोना की गई  रिपोर्ट में कर्नाटक के 1843 नये संक्रमित मिले हैं। नए संक्रमितों के साथ कर्नाटक में कोरोना के कुल 25317 मामले हो गए हैं। lकोरोना संक्रमित मरीज की मौत की संख्या बढ़कर 401 हो गयी है।

    कर्नाटक कांग्रेस नेता के 4 कर्मचारी का कोरोना टेस्ट निकला पॉजिटिव पाया गया है। कांग्रेस नेता दिनेश गुंडू राव की पत्नी तब्बू गुंडू राव ने जानकारी देते हुए कहा कि नेता के चार कर्मचारियों का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। दिनेश गुंडू राव की पत्नी बताया कि हमारे पीए, एक गनमैन और दो हाउस स्टाफ का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। हम लोग नेगटिव हैं, लेकिन 10 से 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया है। इस दौरान यह जांच होगी होगी क्योंकि हम लोग संक्रमितों के संपर्क में थे।

    इन सब के बिच एक अच्छी खबर ये है कि पिछले 24 घंटे में राज्य में  कोरोना मरीज स्वस्थ हो गए है और उन्हें अस्पतालों से घर लौटने की इजाजत दे दी गयी है। डाक्टरों ने फिलहाल उन्हें होम क्वारंटीइन में रहने और कोरोना से बचाव की सलाह दि है । वही, राज्य में अबतक कोरोना संक्रमित मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। राज्य कोरोना संक्रमित 16755 मरीजों के स्वस्थ होने की दर 74.09 फीसदी हो गयी है। जबकि कोरोना संक्रमित 95 मरीजों की अबतक मौत हो चुकी है।

Related posts

सुदीप की गिरफ्तारी से भड़के TMC समर्थक, गृह मंत्रालय ने जताई चिंता

shipra saxena

आयकर विभाग की छापेमारी में आरबीआई का अफसर गिरफ्तार

Rahul srivastava

अमेरिका ने कहा : सीमा से सटी घटनाओं पर बोलना नहीं चाहते

bharatkhabar