Breaking News featured मनोरंजन

करीना कपूर खान ने अब रिया के लिये उठाई आवाज, पढ़ें क्या कहा उन्होंने

kareena करीना कपूर खान ने अब रिया के लिये उठाई आवाज, पढ़ें क्या कहा उन्होंने

करीना कपूर खान ने ट्वीट कर कहा है कि वह हत्यारी या गोल्ड डिगर नहीं हैं

  • भारत खबर || मुंबई

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड जगत में एक अजीब सी हलचल पैदा हो गई है इस हलचल के पीछे बॉलीवुड के ड्रग माफिया हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत का प्रकरण सीबीआई ने जब से शुरू की है तब से एक के बाद एक कई अहम खुलासे होते रहे हैं। ड्रग्स एंगल आज आने के बाद एनसीबी ने इस केस को आगे बढ़ाया रिया चक्रवर्ती के पहले भाई को अरेस्ट किया गया, सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर को अरेस्ट किया गया और इसके बाद रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया गया। 

इस प्रकरण में बॉलीवुड दो हिस्सों में बटा हुआ नजर आ रहा है एक हिस्सा वह है जो रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में है कुछ ऐसा है जो इन समस्त घटनाओं के निष्पक्ष जांच की मांग कर रहा है। रिया चक्रवर्ती के पक्ष में ट्वीट करते हुए करीना कपूर ने आवाज उठाई है। उन्होंने इस तथ्य को सही ठहराने की कोशिश की है कि उन्हें ड्रग्स खरीदने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है और वह हत्यारी या गोल्ड डिगर नहीं है। बेबो ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसका उपयोग हर कोई कर रहा है, ‘गुलाब लाल हैं, वायलेट नीले हैं। आप और मैं मिलकर पितृसत्तात्मकता को तोड़ें।’ 

 एनसीबी से पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के 2 दर्जन से अधिक सेलिब्रिटीज का नाम लिया है जो ड्रग्स के कारोबार में शामिल है। इसके बाद से बॉलीवुड में हलचल मचनी तय है। मंगलवार सुबह एनसीबी ऑफिस में पहुंचने के बाद रिया चक्रवर्ती की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। 

इस बीच, करीना के अलावा, फिल्म बिरादरी के कई अन्य सेलेब्स अब रिया के लिए न्याय मांग रहे हैं। इनमें सोनम कपूर, मलाइका अरोड़ा, विद्या बालन, फरहान अख्तर, प्रतीक बब्बर, राधिका मदान, और अन्य शामिल हैं। रिया के बारे में ताजा अपडेट यह है कि उनकी जमानत याचिका कथित रूप से खारिज कर दी गई है। और कोर्ट ने उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा है।

कुल मिलाकर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड के एक नए स्वरूप को देखने को मिल रहा है जिसमें हर तरह के लोग सम्मिलित हैं। कुछ रिया का समर्थन कर रहे हैं तो कुछ रिया के विरोध में तटस्थ भाव से खड़े हैं।

 

Related posts

रेप पीड़िता ने लिखा पीएम को खत, आत्महत्या की मांगी इजाजत

Vijay Shrer

इस साल गिरेंगे 17 हजार उल्का पिंड, जानिए कहां होगा सबसे ज्यादा नुकसान..

Mamta Gautam

ईसी के आरोपों पर मंत्री कौशिक ने दिया जवाब, सरकार ने हमेशा सहयोग किया

lucknow bureua