January 17, 2022 11:45 am
मनोरंजन

करणवीर बोहरा के घर आई लक्ष्मी, बन गए तीन बेटियों के बाप, वीडियो में दिखाई झलक

karanveer करणवीर बोहरा के घर आई लक्ष्मी, बन गए तीन बेटियों के बाप, वीडियो में दिखाई झलक

बिग बॉस के EX-contestant करणवीर बोहरा के घर में एक खुशखबरी आई है. करणवीर बोहरा एक बार फिर से बाप बन गए हैं और एक बार फिर से उनके घर में लक्ष्मी ने कदम रखे हैं. करणवीर बोहरा ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी. करणवीर ने एक वीडियो मैसेज इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में करणवीर बहुत खुश नजर आ रहे हैं. साथ ही वीडियो में करण की तीनों बेटियां उनके साथ हैं. शेयर की गई वीडियो में करण ने अपने न्यू बोर्न की झलक भी दिखाई है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra)


आपको बता दें कि करणवीर बोहरा दूसरी बार बाप बने हैं. करणवीर की पत्नी जिनका नाम तीजे सिद्धू हैं उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है. जिसके बार करण फूले नहीं समा रहे हैं. बेटी के जन्म के बार करणवीर तीन बेटियों के बाप बन चुके हैं. आपको बता दें इससे पहले उनके घर दो जुड़वा बेटियां हैं. शेयर की गई वीडियो में करण के साथ उनकी बेटियां हैं. सबसे छोटी बेटी को करण ने गोद में उठा रखा है और दोनों बड़ी बेटियां करण के पास खड़ी है और अपनी बहन को देखकर बहुत एक्साइटिड नजर आ रही हैं.

करणवीर ने वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है कि- मैं अपनी खुशी का अंदाजा नहीं लगा पा रहा हूं. मुझें विश्वास नहीं हो रहा कि अब मैं तीन बेटियों का पिता हूं….याहू….जीवन इस से बेहतर नहीं मिल सकता है, मेरे जीवन में इन 3 रानियों के साथ दुनिया सत्तारूढ़ कल्पना.. । मेरे जीवन में इन सभी स्वर्गदूतों के लिए भगवान का शुक्र है। मैं उनमें से सबसे अच्छा ख्याल रखना होगा, coz वे कर रहे हैं मेरे #teendeviyaan मेरे #laxmi #saraswati #parvati

आपको बतादें सिद्धू ने कनाडा में बच्ची को जन्म दिया है. करणवीर कुछ दिन पहले ही वहां पहुंचे थे जबकि टीजे पहले से ही कनाडा में थीं. इससे पहले करण ने अस्पताल से एक वीडिया साझा किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. करण अस्पताल के बाहर खुशी से डांस करते नजर आए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karanvir Bohra (@karanvirbohra)

Related posts

रोहित की पर्फेक्ट गोलमाल फैमली का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

kumari ashu

कंगना ने इस्लामिक कट्टरपंथियों को लिया आड़े हाथ, कहा- मंदिरों से क्यों डरते हो क्या आपको खुदा की इबादत पर भरोसा नहीं

Trinath Mishra

कंगना का ऐलान, नहीं करना शाहरूख के साथ काम!

Anuradha Singh