करण जोहर और मनीष मल्होत्रा का अफेयर, सच आया सामने

करण जोहर और मनीष मल्होत्रा का अफेयर, सच आया सामने

नई दिल्ली। बॉलीवुड में करण जौहर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। सोशल मीडिया पर दोनों की खबरें खूब जोर शोर से उठती रही हैं। हालांकि ऐसी खबरों को हमेशा ही दोनों ने अफवाह बताया है। इन दिनों दोनों के कपल होने की खबर फिर से छाई हुई है। जिसकी वजह मनीष मल्होत्रा का एक कमेंट को लाइक करना है।

 

 

अब बॉलीवुड में नजर आएगी बिहार की ये टॉप एक्ट्रेस

मनीष मल्होत्रा का कमेंट

किसी से छिपी नहीं है। उनके रिलेशन में होने की खबरें आती रही हैं।  हालांकि ऐसी खबरों को हमेशा ही दोनों ने अफवाह बताया है। इन दिनों दोनों के कपल होने की खबर फिर से छाई हुई है। जिसकी वजह मनीष मल्होत्रा का एक कमेंट को लाइक करना है।

दरअसल, करण जौहर के बर्थडे पर मनीष मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम पर उनके साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। कैप्शन में उन्होंने करण जौहर को बर्थडे विश करते मैसेज लिखा था। इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आप दोनों सबसे क्यूट कपल हो। यूजर के इस कमेंट को मनीष मल्होत्रा ने लाइक किया है।

 

बाहुबली ने एक बार फिर इस वजह से ठुकराई करण जौहर की फिल्म

 

मनीष मल्होत्रा ने रिश्तें पर तोड़ी चुप्पी

करण जौहर संग रिलेशन की खबरें ज्यादा तूल पकड़ती इससे पहले मनीष मल्होत्रा ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। इंडिया टाइम्स को दिए इंटरव्यू में मनीष मल्होत्रा ने ऐसी खबरों को खारिज किया है। उन्होंने कहा, ”ये एकदम बकवास है। करण जौहर मेरे भाई की तरह हैं।”

बता दें, क्यूटेस्ट कपल के कमेंट को डिजाइनर द्वारा लाइक किए जाने के बाद लोगों को बातें बनाने का मौका मिल गया था. कुछ लोग इसे मनीष मल्होत्रा की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट के तौर पर देख रहे थे। लेकिन डिजाइनर का बयान सामने आने के बाद इन खबरों पर विराम जरूर लग जाएगा।