कपिल को लेकर कौन लोग कर रहे हैं साजिश-जाने

कपिल को लेकर कौन लोग कर रहे हैं साजिश-जाने

नई दिल्ली। कपिल शर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। आए दिन किसी ना किसी विवाद के चलते कपिल शुर्खियां बटोर रहे हैं। बता दे कि कपिल का जब से नया शो आया हैं तब से ही कपिल विवादों में छाए हुए हैं इस बात में कोई दोहराएं नहीं हैं कि कपिल काफी डिप्रेशन में हैं और इसी की वजह से वो इस तरह की हरकतें कर रहे हैं। कपिल शर्मा कॉमेडी किंग से ज्यादा इन दिनों विवादों के बादशाह बन बैठे हैं। कभी उनके ट्वीट चर्चा में होते हैं तो कभी नए शो के बंद होने की खबरें। एक बार फिर कपिल शर्मा के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं।


गौर करने वाली बात है कि अब तक लोगों को हंसी बांटने वाला गालियां देने लगा है। कैसे?

कपिल के टीवी पर दोबारा वापस आने के कुछ ही दिन के अंदर कपिल को लेकर जिस तरह की मुश्किलें खड़ी हुई हैं उससे कॉमेडियन के प्रशंसक खासे निराश हैं। उनके कुछ करीबी बचाव करते हुए किसी गहरी साजिश की बात करते हैं। आइए जानते हैं कपिल शर्मा के साथ क्या कुछ हो रहा है, किस तरह साजिश की आशंका जताई गई…फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा के बंद होने की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर कुछ सामने नहीं आया है। शो को लेकर क्या हो रहा है यह कपिल या चैनल ही सही-सही जानते हैं। हाल ही में कपिल का एक ऑडियो वायरल हुआ। कहा गया कि उन्होंने एक जर्नलिस्ट को जमकर गालियां दीं।

इस ऑडियो को सबने सुना। जिसके बाद कप‍िल के फेवर में सबसे पहले आईं टीवी इंडस्ट्री की भाबी जी। शिल्पा शिंदे इन दिनों कप‍िल के पुराने साथी सुनील ग्रोवर के साथ शो कर रही हैं, लेकिन उन्होंने कप‍िल के सपोर्ट में पोस्ट किया। उन्होंने माना कि कपिल ने गलती की लेकिन एक बड़ा कलाकार यूं ही अपना आपा नहीं खोता। उन्होंने एड‍िटर पर भी सवाल उठाए। शिल्पा ने इस मुद्दे पर टीवी इंडस्ट्री के दूसरे कलाकारों से अपने अनुभव साझा करने की बात कही।

कप‍िल के नए शो में मौजूदा को स्टार नेहा ने कहा कि ट्वीट्स आपत्तिजनक थे, लेकिन उनके पीछे की कहानी कोई नहीं जानता है कि वो सच हैं या किसी ने किसी मकसद से किए थे। हम हमेशा किसी रिएक्शन पर ही ध्यान देते हैं, लेकिन कभी उसके कारण पर ध्यान नहीं देते हैं। हर कोई उस इंसान पर उंगली उठा रहा है। कोई उसकी वजह नहीं समझना चाहता है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया?कपिल के इस बर्ताव पर उनके खास दोस्त और फिल्म फिरंगी के निर्देशक राजीव ढींगरा का कुछ दूसरा ही मानना है. एक इंटरव्यू में उन्होंने कई अहम खुलासे किए।
उन्होंने दावा किया कि कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस ने कपिल की ये हालत की है। उन्होंने कहा, कपिल और मैं पंजाब के छोटे शहर से हैं. हमें इनकी तरह मैन्यूप्लेटिव नहीं हैं। कपिल के तनाव का कारण प्रीति है। उसने मुझे भी प्रताड़ित किया और कपिल के खिलाफ भड़काने की कोशिश की। जैसे ही प्रीति को पता चला कि कपिल अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी करने जा रहे हैं तभी से प्रीति ने कपिल को बर्बाद करने की कसम खा ली थी। प्रीति ने कपिल के दोस्तों को भी उसके खिलाफ कर दिया है।
कपिल की जिंदगी की सारी कंट्रोवर्सी पिछले 1 साल में हुई है.उपासना सिंह ने कहा, लंबे समय से कपिल मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं।

साथ ही उन्हें कुछ शारीरिक परेशानियां भी हैं। ऐसी परिस्थितियों में इंसान गलतियां करता है. मुझे उनके लिए बुरा लग रहा है। मैंने कपिल को कभी गालियां देते हुए नहीं देखा। अगर कपिल बुरा इंसान होता तो क्या सेलेब्स शो में आते? वे सबकी बहुत इज्जत करते हैं, इसलिए मैं फोन रिकॉर्डिंग में इस्तेमाल की गई भाषा से सदमे में हूं, ये सही है कि कपिल ड्रिंक करते हैं लेकिन ऐसे बिहेवियर के लिए ये कोई एक्सक्यूज नहीं है।
कृष्णा अभिषेक ने कहा, कपिल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही जिसकी वजह से उनका बहुत पैसा डूबा। वहीं नया शो भी दर्शकों की उम्मीदों के मुताबिक नहीं चल रहा। मैं खुद कपिल के लिए बुरा महसूस कर रहा हूं। लोगों को अब उन्हें माफ कर देना चाहिए। वे शराब पीते हैं, लेकिन ड्रग्स का सेवन नहीं करते। उन्हें ट्वीट करना बंद कर देना चाहिए। वे बुरे इंसान नहीं हैं। इन सारे सेलेब्स के कमेंट पर ध्यान दें तो ऐसा लग रहा है जैसे कप‍िल को असफल बनाने की पूरी प्लानिंग हो रही है। बेशक ये बात सच है कि सफलता पाने से ज्यादा सफलता को बरकरार रखना मुश्क‍िल होता है। अब आगे कप‍िल के सितारे क्या रुख लेंगे ये वक्त ही तय करेगा।

बता दे कि कपिल के नए शो को लेकर तमाम अटकलें सामनें आ रही हैं जिसमें कहा जा रहा हैं कि कपिल का नया शो फैमिली टाइम विद कपिल बंद हो सकता हैं हालाकिं चैनल की ओर से अभी तक इस बात की पुष्टी नहीं हुई हैं पर कपिल का नया शो दर्शकों को कुछ ज्यादा अच्छा नहीं लग रहा हैं और उन्हें अपने शो के लिए नेगेटिंव कंमेंट मिल रहे हैं।