कपिल शर्मा ने मीडिया को लगाई फटकार, अपने मन से कुछ मत बोलो

नई दिल्ली। कपिल शर्मा एक बार फिर कुछ नए अंदाज के साथ वापसी करने वाले हैं। जिसके लिए कपिल काफी मेहनत कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनके नए लुक की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं हालांकि उन फोटो में कपिल थोड़े मोटे हैं लेकिन जिस तरह से वो मेहनत कर रहे हैं उसे देख साफ लग रहा है कि कपिल अपने पुराने अंदाज में आने के लिए बेताब हैं लोग भी कपिल के शो की वापसी का इंतेजार कर रहे हैं।

कपिल शर्मा
कपिल शर्मा

कपिल शर्मा टीवी पर अपनी वापसी के लिए जोरो-शोरों से तैयारी कर रहे हैं । कपिल ने नए शो के लिए अपना वजन घटाना शुरू कर दिया है । कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा था कि नए शो की जानकारी कपिल ने खुद मीडिया को दी है।

अब कपिल का एक नया बयान सामने आया है । जिसमें उन्होंने मीडिया पर अपना गुस्सा निकाला है । बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल ने कहा कि मैंने किसी मीडिया पोर्टल से या किसी रिपोर्टर से अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर कुछ नहीं कहा ।’

कपिल आगे कहते हैं, ‘वो अपने आप से ही कुछ भी लिखे जा रहे हैं जो उनकी मर्जी है । मेरी मीडिया से गुजारिश है कि अपनी बातें मुझ पर थोपने की कोशिश ना करें ।’ इससे पता चलता है कि कपिल ना ही अपनी पुरानी टीम के साथ काम करने जा रहे हैं और ना ही कृष्णा अभिषेक के साथ ।

कृष्णा के साथ काम करने पर कपिल के करीबी ने कहा कि ये सिर्फ एक आइडिया है । इस पर किसी भी तरह की बात करना जल्दबाजी होगी । कपिल उनके साथ ही टीम बनाएंगे जिनके साथ वो पहले काम कर चुके हैं ।इसके अलावा वो किसी के साथ काम नहीं करेंगे ।

ये भी पढ़ें:-

धमाकेदार ब्रैंड न्यू सीजन के साथ एंट्री करेंगे कपिल शर्मा, जाने कब आ रहा है शो

बीच पर जॉगिंग करते स्पॉट हुए कपिल शर्मा, इस तारीख को ऑन एयर होगा शो