कपिल शर्माने कहा गालियं देकर निकालता हूं अपना गुस्सा

नई दिल्ली। कॉमेडियन कपिल शर्मा काफी समय से अपनी विवादित चीजों की वजह से खबरों में छाए हुए हैं। बता दे कि कपिल काफी समय से बीमार चल रहे हैं। जिसकी वजह से वो दिन में करीब 23 टेबलेट ले रहे हैं बता दे कि कुछ समय पहले कपिल शर्मा का एक ऑडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें कपिल एक वेबसाइट के एडिटर से गाली गलोज कर रहे हैं। इसके बाद कपिल के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखा जाने लगा।

हाल ही में फिल्म क्र‍िटिक सुभाष झा की रिपोर्ट के मुताबिक कपिल पिछले कुछ सालों में अपने साथ हुए धोखों को लेकर बेहद दुखी हैं। कपिल जिस दौर से गुजर रहे हैं वो बहुत आहत करने वाला है। रिपोर्ट के मुताबिक कपिल ने कहा कि हम सभी का गुस्सा निकालने का तरीका होता है और मैं अपने गुस्से को ‘गालियों’ से निकालता हूं.। कपिल को काफी धोखों और बेइमानियों का सामना करना पड़ा है, लेकिन मनोरंजन जगत में वह एक अकेले ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जिनका लोगों ने इस्तेमाल किया हो।

बस बात इतनी है कि कपिल को ये नहीं पता कि इन सबका सामना कैसे किया जाए। पिछले दिनों कप‍िल की हालत पर बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने अपनी राय दी थी। अर्शी ने कहा था कि, ये सही है कि जो कुछ भी हुआ है, उसके लिए कपिल शर्मा जिम्मेदार हैं, लेकिन मीडिया को सेलेब्रिटीज की जिंदगी में कुछ स्पेस देना चाहिए। एक सेलेब्रिटी की लाइफ में बहुत कुछ चल रहा होता है।

वह फैमिली या प्रोफेशनल इश्यू से जूझ रहा होता है, इसलिए उसे एक तरह का स्पेस मिलना चाहिए। बता दें कि कपिल शर्मा जब से अपना नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ लाए हैं, तभी से वो विवादों में घिर गए हैं। अभद्र भाषा में ट्वीट करते हैं और पत्रकार को फोन पर गालियां देते हैं। उनके नए शो का भविष्य भी अधेरें में हैं। लगातार शूटिंग कैंसल करने की वजह से चैनल के शो को 1 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

इस बीच कपिल के पुराने साथी उनके तनाव में और बीमार होने की बात कर रहे हैं। इस विवाद पर सुनील ग्रोवर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। जिसमें सुनील ने कपिल की सेहत को खराब बताया। बता दे कि कपिल खुद भी अपने नए शो के कॉनसेप्ट को पसंद नहीं कर रहे हैं।