कपिल ने ट्वीटर पर शो को लेकर अली अजगर को बोला….

नई दिल्ली। कपिल शर्मा ने 7 महीनें के ब्रेक के बाद दुबारा अपने नए शो के साथ नए अंदाज में वापसी की हैं जिसमे वो दर्शकों को अपने नए शो के साथ हंसाने की खूब कोशिश कर रहे हैं पर उनकी यें कोशिश उनकी पुरानी टीम के बिना मानों अधूरी लग रही हैं और दर्शक भी उऩके नए शो में उनकी पुरानी टीम को मिस रही हैं। इसलिए को कपिल ने भी अपना दर्द बयां कर दिया हैं जिसमें उन्होनें कहा कि वो अपनी पुरानी टीम को काफी मिस कर रहे हैं।

पुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 7 महीने का ब्रेक लेने के बाद टीवी पर ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ से वापसी जरूर कर ली हो पर उनकी यें वापसी दर्शकों को कुछ ज्यादा भां नहीं रहीं हैं और दर्शकों को उऩके नए शो फैमिली टाइम विद कपिल में भी कपिल की पुरानी टीम को मिस किया जा रहा हैं। बता दे कि कपिल ने अपने ऩए शो को गेम शो के जरिए वापसी की हैं। लेकिन इसके जरिए वह फैन्स को ठहाके मारने पर भी मजबूर कर रहे हैं। कपिल शर्मा के नए शो में आपको उनका पुराना अंदाज ही देखने को मिलेगा, साथ ही इसके जरिए पुरानी टीम की वापसी हुई है। ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के पहले एपिसोड में सिद्धू पाजी, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा ने दर्शकों को एंटरटेन किया। हालांकि, फैन्स उनकी पुरानी टीम खासकर सुनील ग्रोवर, अली असगर, सुमोना चक्रवर्ती को मिस कर रहे थे। वैसे फैन्स के साथ-साथ कपिल शर्मा अपनी पुरानी टीम को बेहद याद करते हैं, यह बात उन्होंने ट्विटर पर जाहिर की।

पुरानी टीम से अली ने दी शुभकामनाएं
हाल ही में अली असगर ने कपिल का नया शो शुरू होने पर उन्हें शुभकामनाएं दी। अली ने लिखा, “एंटरटेनमेंट की वापसी हो रही है। कपिल शर्मा को शुभकामनाएं। दुआ है कि फैमिली टाइम्स के साथ आप सबको एंटरटेन करें।

इमोशनल हुए कपिल
अली का यह ट्वीट पढ़कर कपिल शर्मा ने अपना दुख व्यक्त कर दिया जिसमें वो काफी इमोशनल हो गए और उन्होंने पुरानी टीम के साथ बिताए लम्हों को याद किया और इतना ही नहीं कपिल ने अली के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि “अली भाई का धन्यवाद… आप सभी को मिस करता हूं। यह वही जगह है जहां हमने कॉमेडी नाइट्स की शूटिंग की थी। सिर्फ मैं ही जानता हूं कि आप लोगों के बिना मैं कैसे शूटिंग कर पा रहा हूं। लव यू…
बता दे कि अली अजगर वहीं हैं जो कपिल के पुराने शो में उनकी नानी का किरदार निभाते थें और उनके साथ कई कॉमेडी शो से जु़ड़ चुके हैं। जोड़ी ‘कॉमेडी सर्कस’, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ में अली और कपिल ने एक साथ किए हैं।

कैसा रहा कपिल का नया शो
कपिल के नए शो के पहले एपिसोड में अजय देवगन बतौर गेस्ट शामिल हुए। हालांकि, फैन्स को यह शो ज्यादा पसंद नहीं आया और ट्विटर पर लोगों ने कपिल को पुरानी टीम और पुराने फॉर्मेट में लौटने के लिए कहा हालाकिं कपिल ने इस शो के जरिए लोगों को मनोरंजित करने की खूब कोशिश करी।
अब देखना यें होगा कि क्या कपिल अपने इसी नए फॉरमेट को आगे बढ़ाते हैं या कुछ नया लेकर आते है।