January 21, 2022 3:49 pm
featured यूपी

यूपी: बच्चों के झगड़े में बेरहम बाप का क्रूरता, अपने जिगर के टुकड़े को दी ऐसी सजा

यूपी: बच्चों के झगड़े में बेरहम बाप का क्रूरता, अपने जिगर के टुकड़े को दी ऐसी सजा

कानपुर: अक्सर हमारे समाज में मां-बाप की क्रूरता घटनाओं की तरह सामने उजागर होती है। कानपुर जनपद से एक ऐसा ही मामला समाने आया है।

जी हां, यूपी के कानपुर देहात में एक बेरहम बाप की करतूत ने सबके होश उड़ा दिए। बच्चों के झगड़े में गुस्साए बाप ने अपनी मासूम बेटी को तपती धूप में खंभे से बांधकर रखा। मासूम जब बेहोश हो गई तो भी उसका दिल नहीं पसीजा।

फिलहाल, लोगों ने पूरी घटना का वीडियो तैयार कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई, जिसके बाद जांच शुरू कर दी।

रंजीतपुर गांव का है मामला

दरअसल, कानपुर देहात के शिवली कोतवाली के रंजीतपुर गांव का है। जहां बच्चों की आपसी लड़ाई में उसके पिता ने अपने बेटी की पिटाई करने के बाद उसे घर के बाहर खंभे से बांध दिया। जानकारी के मुताबिक, मासूम घर के बाहर अपने साथियों के साथ खेल रही थी।

जहां बच्चों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। नादानी में बच्चों ने छह साल की परी की शिकायत उसके पिता सतीश से कर दी। बेटी की शिकायत मिलने के बाद गुस्साए सतीश ने पहले तो परी को पीटा फिर उसे घर के बाहर लगे सोलर चार्जिंग के लिए लगे खंबे के बांध दिया। बेटी फरियाद करती रही लेकिन सतीश का दिल नहीं पसीजा। जब वह बेहोश हो गई तब लोगों ने बच्ची बचाया।

वायरल वीडियो ने बचाई जान

सतीश ने अपनी बेटी को तपती धूप में बांध दिया। वह धूप में रोती चिल्लाती रही, लेकिन उसके पिता ने उसे नहीं खोला। पड़ोसियों ने भी सतीश से बच्ची को खोलने के लिए कहा, लेकिन उसने किसी एक की भी न सुनी और अपनी जिद पर अड़ा रहा। इस बीच किसी ने रोती बच्ची का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने भाऊपुर चौकी प्रभारी को मौके पर भेजा।

पुलिस ने आरोपी सतीश को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल, इस घटना को लेकर लोग सतीश व उसके परिवार के बारे में तरह-तरह की चर्चाओं भी कर रहे हैं।

Related posts

जेडीयू से निष्कासित नेता और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर साधा बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना

Shubham Gupta

दिल्ली में न्यूनतम मजदूरी बढ़ाने की फाइल जंग ने लौटाई: केजरीवाल

bharatkhabar

ग्रेटर नोएडाः पति की मौत के बाद प्रेमी संग शुरु किया हनीट्रैप, पुलिस ने किया खुलासा

Shailendra Singh