featured यूपी

कानपुर देहात: तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्राले ने ऑटो में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत

कानपुर देहात: तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्राले ने ऑटो में मारी टक्कर, दो लोगों की मौत, 5 घायल

कानपुर देहात: कानपुर देहात में गुरुवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्राला ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो में सवार दो लोगों की मौत हो गई, वहीं पांच लोग घायल हो गए। घायलों में से तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

चारों ओर मच गई चीख पुकार

पूरा मामला कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे का है। यहां एक ऑटो सवारी भरकर हाइवे पर जा रहा था, तभी हाइवे पर तेज गति से आ रहे अनियंत्रित ट्राला ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में ऑटो बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गया तो वहीं, हादसा होते ही चारों तरफ चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। अस्पताल पहुंचते ही एक घायल अनीस की मौत हो गई, जबकि दूसरे मृतक शख्स की पुलिस शिनाख्त कर रही है।

तीन घायलों की हालत गंभीर

हादसे की जानकारी देते हुए भोगनीपुर थानाध्यक्ष रामबहादुर पाल ने बताया कि जैसे ही हादसे की सूचना मिली। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दो घायलों की अस्पताल पहुंचते ही मौत हो गई। वहीं, पांच में से तीन लोग गंभीर बताए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि ऑटो में सात लोग सवार थे, जिनमें तीन की हालत गंभीर बनी हुई है।

Related posts

भारत और चीन के बीच होगी कॉर्प कमांडर स्तर बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Rani Naqvi

श्रीराम शर्मा द्वारा रचित साहित्य अमूल्य : राजेन्द्र तिवारी

Shailendra Singh

उत्तराखंडः नेपाल के डेलीगेशन के साथ पर्य़टन मंत्री सतपाल महाराज ने की मुलाकात

mahesh yadav