December 5, 2022 7:48 pm
featured यूपी

कानपुरः पलक झपकी और आपकी बाइक गायब… वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश

कानपुरः पलक झपकी और आपकी बाइक गायब... वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश

कानपुरः चंद मिनटों में वाहनों को गायब करने वाले गैंग का खुलासा करने में नौबस्ता पुलिस ने कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से 41 मोटरसाइकिल बरामद की है। वहीं, गिरोह का एक सदस्य फरार बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक समाधि पुलिस के पास करीब साढ़े नौ  बजे एक युवक पुलिस की गाड़ी देखकर भागने लगा। पुलिस को शक हुआ तो पुलिस ने घेर लिया। गाड़ी का पेपर चेक करने पर गाड़ी चोरी की निकली, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें मौके से रंगे हाथों पकड़ लिया।

पुलिस ने हिरासत में लेकर जब कड़ाई से पूछताछ शुरु की तो पता चला कि ये गिरोह गाड़ियां उठाता है और उन्हें बेच देता है। इसमें कई लोग शामिल हैं। आरोपी कि निशानदेही पर पुलिस ने हमीरपुर जिले के देवली गांव के रहने वाले छोटू चंदेल के घर से 20 गाड़ियां बरामद की, लेकिन छोटू मौका देखकर फरार हो गया। वहीं, पुलिस ने इसके बाद 15 गाड़ी नीरज के घर से बरामद की।

जानकारी के मुबाति चोरों का अब नया टारगेट हॉस्पिटल और सब्जी मंडी थी। यहां 2 साल पुरानी नई बाइक ज्यादा हैं। खास बात ये हैं कि इनका लॉक भी जल्दी ही टूट जाता है।

आरोपी ने बताया कि इन्होंने चकेरी थाना, स्वरुप नगर, घाटमपुर, नौबस्ता जैसे शहर के अन्य इलाकों से गाड़ियों की चोरी की है। गौरतलब है कि पुलिस का कहना है कि फरार छोटू चंदेल को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Related posts

बृजलाल खाबरी बने UP कांग्रेस के नए अध्यक्ष, पार्टी ने पहली बार 6 प्रांतीय अध्यक्ष भी किए नियुक्त

Rahul

फिर छलका शिवपाल का दर्द! हमने गलती नहीं की होती तो UP में फिर होती सपा की सरकार

mahesh yadav

शिवसेना में शामिल हुए सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा, उद्धव ठाकरे ने दिलाई सदस्यता

Rani Naqvi