August 14, 2022 11:58 pm
featured यूपी

कानपुर: मंत्री के साथ मंच साझा करता दिखा हिस्ट्रीशीटर, मचा हड़कंप

कानपुर: मंत्री के साथ मंच साझा करता दिखा हिस्ट्रीशीटर, मचा हड़कंप

कानपुर: एक तरफ योगी सरकार अपराधियों पर नकेल कसने का प्रयास कर रही है तो वहीं, दूसरी तरफ कुछ मंत्री और प्रशासनि‍क अधिकारी उनकी कोशिशों पर पानी फेरने में लगे हैं। ताजा मामला यूपी के कानपुर जिले का है।

मंत्री के साथ मंच साझा करता दिखा हिस्‍ट्रीशीटर

कानपुर के एक अस्पताल के कार्डियोलॉजी विभाग के शिलान्यास के अवसर पर एक हिस्ट्रीशीटर मंत्री के साथ मंच साझा करता हुआ नजर आया। यह हिस्ट्रीशीटर पूरे समारोह के दौरान मौजूद रहा और किसी को भी इसकी भनक तक नहीं लगी। इस हिस्ट्रीशीटर का नाम जितेंद्र उर्फ लोई है।

स्वरूप नगर थाने में इस हिस्ट्रीशीटर का नाम टॉप टेन बदमाशों की सूची में शामिल है। साथ ही थाने में इसकी फोटो के साथ इसका पूरा विवरण लिखा गया है। थाने में लगे होर्डिंग में इसको गुंडे की संज्ञा दी गई है और इस पर गुंडा एक्ट के तहत मुकदमे दर्ज हैं। वहीं, कानपुर से अस्‍पताल की यह फोटो वायरल होते ही हड़कंप मच गया है। इस मामले में लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं।

gangster कानपुर: मंत्री के साथ मंच साझा करता दिखा हिस्ट्रीशीटर, मचा हड़कंप

विपक्षियों को मिला योगी सरकार पर निशाना साधने का मौका 

योगी सरकार में इस तरह की तस्वीर वायरल होने के बाद अब विपक्षियों को सरकार पर निशाना साधने का नया मौका मिल गया है। गौरतलब है कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ गुंडों और माफियाओं पर सख्त हैं और उनके खिलाफ लगातार कड़े कदम उठा रहे हैं। प्रदेश में अब तक कई हिस्ट्रीशीटर्स और गुंडे-माफियाओं पर एक्शन लिया गया है। हालांकि, अब देखने वाली बात होगी कि योगी सरकार इस मामले में क्या कार्यवाही करती है।

Related posts

बरेली के साईं अस्पताल में लगी आग, दो महिला मरीजों की मौत

Rani Naqvi

एक हफ्ते में 13 करोड़ लोगों तक पहुंचा चुके होंगे वैक्सीन की डोज: सीएम योगी

Kalpana Chauhan

विनय कटियार ने डाला वोट, बोले बिना राम मंदिर सब बेकार

shipra saxena