खाकी शर्मसारः महिला को नीचे पटककर दारोगा जी ने की पिटाई, फिर घसीटकर ले गए थे

कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश पुलिस के कारनामे अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर से कानपुर देहात की पुलिस सुर्खियों में है। अभी लखीमपुर मामले के चार रोज भी नहीं बीते थे कि कानपुर देहात में महिलाओं के साथ पुलिस की अभद्रता एक बार फिर से सुर्खियों में है।

मामला भोगनीपुर थाने के दुर्गदास पुर का है, जहां चौकी इंचार्ज उनि. महेंद पटेल और उनके चार सिपाहियों ने एक परिवार पर कहर ढाया है। पीड़ित के घर दबिश देने पहुंचे चौकी इंचार्ज ने पूरे परिवार की महिलाओं को साथ मारपीट की। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि चौकी इंचार्ज साहब किस तरह से महिला को जमीन पर पटकर कर उसपे चढ़कर पिटाई कर रहे हैं।

WhatsApp Image 2021 07 18 at 7.56.37 AM 1 खाकी शर्मसारः महिला को नीचे पटककर दारोगा जी ने की पिटाई, फिर घसीटकर ले गए थाने

महिला के बेटे समेत पूरे परिवार के साथ मारपीट करते हुए दारोगा जी थाने ले गए। बता दें कि पीड़ित पक्ष के खिलाफ थाने में कोई FIR तक नहीं है। घटना के बाद पीड़ित परिवार बिल्हौर विधायक भगवती प्रसाद सागर से मिला। परिवार के साथ अप्रिय घटना होने का अंदेशा बताते हुए विधायक ने आईजी कानपुर जोन को पूरी घटना से अवगत कराया।

लखनऊः सपा का सात सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल आज पहुंचेगा बहराइच, जानिए वजह

Previous article

लखनऊः बकरीद के मौके पर इस्लामिक सेंटर ऑफ इंडिया ने जारी की गाइडलाइन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured