featured मनोरंजन

कनिका कपूर की हेल्थ को लेकर आया अपडेट, पांचवें टेस्ट से पहले बच्चों को लेकर हुई भावुक

कनिका कपूर 1 कनिका कपूर की हेल्थ को लेकर आया अपडेट, पांचवें टेस्ट से पहले बच्चों को लेकर हुई भावुक

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर इन दिनों कोविड 19 के संक्रमण की वजह से लगातार ख़बरों में हैं। कनिका के चार टेस्ट हो चुके हैं और चारों बार वो पॉज़िटिव आयी हैं। लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई में उनका इलाज चल रहा है। उनकी हालत स्थिर है। अब कनिका ने ख़ुद अपनी हेल्थ का अपडेट दिया है और उम्मीद जताई है कि उनका अगला कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव निकलेगा। कनिका ने कुछ रिपोर्ट्स का भी खंडन किया, जिनमें दावा किया गया था कि वो आईसीयू में हैं।

कनिका ने रविवार रात इंस्टाग्राम पर अपनी सेहत की जानकारी दी। कनिका ने लिखा- सोने जा रही हूं। सभी को प्यार भेजती हूं। सुक्षित रहिए साथियों। आपकी चिंताओं के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं। मैं ठीक हूं। उम्मीद करती हूं कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आएगा। घर अपने बच्चों के पास जाने के लिए बेकरार हूं। उनकी याद आती है। कनिका ने इसके साथ एक ग्राफिक्स भी शेयर किया है, जिसमें दार्शनिक भाव से लिखा हुआ है- ज़िंदगी हमें समय का सदुपयोग सिखाती है, जबकि समय हमें ज़िंदगी की अहमियत समझाता है।

बता दें कि कनिका ने कुछ दिन पहले कोविड 19 पॉज़िटिव होने की जानकारी इंस्टाग्राम के माध्यम से दी थी, जिसके बाद हंगामा मच गया था। कनिका पर जानकारी छिपाने के आरोप लगे, क्योंकि जिस वक़्त उन्हें क्वारंटाइन में होना चाहिए था, वो मुंबई और लखनऊ में पार्टी कर रही थीं। कनिका जिन लोगों से मिलीं, सभी सेल्फ़ आइसोलेशन में चले गये थे। राहत की बात यह रही कि सभी की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आयी। कनिका के ख़िलाफ़ लापरवाही के लिए पुलिस रिपोर्ट भी दर्ज़ करवाई गयी थीं। बाद में कनिका ने इंस्टाग्राम से अपनी यह पोस्ट डिलीट कर दी।

Related posts

आजम खान बोले डीएम, कलेक्टर से मायावती के जूते पोंछवाएंगे, डरना मत तुम लोग

bharatkhabar

नरसिंह मंदिर से पांडुकेश्वर के लिए रवाना हुई बाबा बद्री विशाल की डोली..

Mamta Gautam

10% आरक्षण के खिलाफ DMK ने मद्रास हाई कोर्ट में दाखिल की याचिका

mahesh yadav