kangana 7593 इन दो दिग्गजों के साथ चीफ गेस्ट बनेंगी कंगना रनौत, विदेश में करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व

बॉलीवुड की मोस्ट बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक कंगना रनौत जल्दी ही विदेश में होने वाले समिट में हिस्सा लेंगी। इस समिट में वह भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। कंगना ‘Gandhi Goes Global’ समिट में हिस्सा लेंगी। जिसमें कंगना के अलावा मिशेल ओबामा और फेमस चैट शो की होस्ट ओपेरा विनफ्रे भी शामिल होंगी। इस इवेंट का मकसद महात्मा गांधी के विचारों को आगे ले जाना है। साथ ही यहां शिक्षा के मुद्दे पर भी बात होगी।

 

kangana 7593 इन दो दिग्गजों के साथ चीफ गेस्ट बनेंगी कंगना रनौत, विदेश में करेंगी भारत का प्रतिनिधित्व

 

कंगना ने इस बारे में करते हुए कहा – ‘मैं हमेशा समाज से जुड़े मामले में योगदान देने के लिए तैयार रहती हूं। मिशेल ओबामा और ओपरा विनफ्रे के साथ आना अपने आप में बड़ी बात है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा – ‘वैसे तो किसी की भी फैन नहीं हूं लेकिन ओपरा विनफ्रे को बतौर महिला पसंद करती हूं। जैसे ही मैं मुंबई वापस आऊंगी तो मैं अपनी स्पीच को तैयार करूंगी।’ आपको बता दें, कंगना हमेशा से ही बेबाक राय के लिए जानी जाती है हालांकि कई बार वह इसकी वजह से विवादों में भी घिर जाती है। कंगना ही बॉलीवुड की एक्ट्रेस है जिन्होंने सबसे पहले फीस का मुद्दा उठाया था।

 

एक्ट्रेस ने कहा था- इंडस्ट्री में बराबर मेहनताना पाने का मुद्दा मैंने इसलिए उठाया क्योंकि मैं भी किसी एक्टर की तरह ही 365 दिन काम करती हूं और मेरा मानना है कि किसी भी कलाकार को उनके टैलेंट के आधार पर फीस मिलनी चाहिए। ‘मणिकर्णिका’ फिल्म में कंगना झांसी की रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाती नजर आएंगी। हाल ही में उनकी ‘मेंटल है क्या?’ फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हुए है जिसे फैंस ने सराहा।

 

गौरतलब है कि फिलहाल कंगना अपनी अगली फिल्म मणिकार्णिका की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में कंगना अपने 31वें जन्मदिन पर पौधे लगाती नजर आईं थीं।

कंपनियों ने की किम की सहायता, यूएन ने काली सूची में डाला

Previous article

उत्तेजित बयान ना दें भाजपा नेता: जदयू

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured