featured मनोरंजन

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर निकाली भड़ास, कहा- गंगूबाई काठियावाड़ी की गलत हुई है कास्टिंग

sksdlj कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर निकाली भड़ास, कहा- गंगूबाई काठियावाड़ी की गलत हुई है कास्टिंग

अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के निशाने पर आप आलिया भट्ट है। एक बार अभिनेत्री कंगना रनौत ने आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर निशाना साधा है। हालांकि कंगना रनौत ने आलिया का सीधे तौर पर नाम नहीं लिया है। लेकिन उनकी पोस्ट को पढ़कर यह साफ तौर पर जाहिर हो रहा है। कि वह किसका नाम ले रही है।

दरअसल कंगना रनौत में अपनी बात रखते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है। उन्होंने रविवार सुबह इस पोस्ट के जरिए अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म और उन पर निशाना साधा है।

कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि “इस शुक्रवार को 200 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर राख बन जाएंगे। पापा (मूवी माफिया डैडी) की परी (जिसके पास ब्रिटिश पासपोर्ट है) क्योंकि पापा ये प्रूव करना चाहते हैं कि रॉम कॉम बिंबो एक्टिंग कर सकती है। इस फिल्म का सबसे बड़ा ड्रॉबैक है फिल्म की कास्टिंग। ये नहीं सुधरेंगे, इसलिए इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि स्क्रीन अब हॉलीवुड और साउथ की तरफ जा रहा है।”

कंगना ने आगे लिखा है कि बॉलीवुड माफिया डैडी ने हिंदी सिनेमा में वर्क कल्चर को बर्बाद कर दिया है।

Screenshot 2022 02 20 164450 कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर निकाली भड़ास, कहा- गंगूबाई काठियावाड़ी की गलत हुई है कास्टिंग

हालांकि इस पूरी पोस्ट में कंगना ने किसी का नाम नहीं लिया है। लेकिन यह सभी जानते हैं कि इस वक्त जो बड़ी फिल्म रिलीज होने जा रही है। वह आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत गंगूबाई काठियावाड़ी जिसे संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित किया गया है।

क्या है आलिया की इस फिल्म में

अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी  की बात करें तो इसमें आलिया गंगूबाई के किरदार में नजर आ रही है. जो होती तो एक अच्छे घर की है लेकिन उसके पति उन्हें कुछ पैसों के लिए बेच देते हैं. इसके बाद वह कैसे एक गलत जगह पर फंस जाती है. और फिर अपने हक के लिए लड़ाई करती है. और बाकी बच्चों और महिलाओं के लिए हक की आवाज़ उठती है। आलिया भट्ट के अलावा इस फ़िल्म में अजय देवगन, विजय राज, हुमा कुरैशी, सीमा पाहवा अहम किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

Related posts

हैदराबादःओवैसी ने बीजेपी पर साधा निशाना कहा भारतीय जनता पार्टी में जीवन की कोई गरिमा नहीं है

mahesh yadav

विशेष संपर्क अभियान के तहत घर-घर जायेगी भाजपा – सुनील बंसल

Shailendra Singh

विधान परिषद के लिए सीएम योगी समेत उनके 4 मंत्री आज करेंगे नामाकंन

piyush shukla