4fe3c216 9f9a 40dc a5b0 41c87493f332 एक फिल्म के कंगना रनौत लेती हैं 11 करोड़, जानिए एक दिन की प्रमोशनल शूटिंग का चार्ज
फाइल फोटो

बॉलीवुड। फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सूरमा पड़ा है। सभी में अपना एक अलग ही हुनर है। जिसके दम पर वे फिल्म करियर में अपना जीवन चुनते हैं। इसी कड़ी में एक नाम कंगना रनौत का भी जुड़ जाता है। कंगना आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बनी रहती है। वहीं हाल ही में किसान आंदोलन पर दी प्रतिक्रिया को लेकर कंगना एक बार फिर से सेलेब्स से लेकर तमाम लोगों के निशाने पर आ गई हैं। हालांकि कंगना के फैंस का मानना है कि बिना फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद कंगना ने अपने बेबाक अंदाज के जरिए ही प्रोफेशनल लाइफ में ये मुकाम हासिल किया है। एक फिल्म के लिए कंगना काफी मोटी फीस वसूलती हैं। इतना ही नहीं कंगना खुद फिल्में प्रोड्यूस भी करने लगी हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना रनौत एक फिल्म के लिए 11 करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं।

कमाई के मामले में 70वें पायदान पर-

बता दें कि कंगना रनौत बॉलीवुड की टॉप पेड एक्ट्रेसस में शुमार हैं। कंगना की लेटेस्ट रिलीज फिल्मों की बात करें तो ‘मणिकर्णिका’ और ‘पंगा’ जैसी फिल्मों के बाद से कंगना के पास विज्ञापनों के भी खूब ऑफर्स आने लगे। इसके साथ ही रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि प्रमोशनल शूटिंग के लिए कंगना पर डे के हिसाब से चार्ज करती हैं। एक दिन की प्रमोशनल शूटिंग के लिए कंगना रनौत 1.5 करोड़ रुपए लेती हैं। कंगना की कुल संपत्ति तो फिलहाल पब्लिक डोमेन में नहीं है, लेकिन फोर्ब्स 2019 के अनुसार कंगना ने साल भर में 17.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसके साथ ही 100 सेलेब्स की लिस्ट में कंगना को कमाई के मामले में 70वें पायदान पर जगह दी गई थी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंगना करोड़ो का सालाना टैक्स भी भरती हैं। बीते कुछ सालों में कंगना ने रीयल स्टेट में भी काफी बड़े इंवेस्टमेंट किए हैं। हालांकि इनकी जानकारी कॉन्फिडेनशियल होती होती है। कंगना की मुंबई में भी करोड़ो की प्रॉपर्टी हैं।

लैविश कारों का खासा शौक-

इसके साथ ही कंगना को लैविश कारों का खासा शौक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना के पास मर्सिडीज समेत कई लग्जरी गाड़ियां हैं। कंगना ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में फिल्म गैंगस्टर से की थी। इसके बाद तनु वेड्स मनु, फैशन और मणिकर्णिका जैसी तमाम हिट्स देते हुए कंगना ने तीन नेशनल अवॉर्ड भी जीते।

 

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

RBI गवर्नर की एमपीसी बैठक में लिया गया ये बड़ा फैसला, जानें क्या है इस बार रेपो रेट और रिवर्स रेपो रेट

Previous article

किसान आंदोलन का नौवों दिन: अकाली दल हुई और सक्रिय, विपक्ष को कर रही एकजुट!

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.