कंगना रनौत
कंगना रनौत ने शिवसेना पर बोला हमला

ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने आज विरोध कर रहे किसानों के भारत बंद के आह्वान पर अपने विचार साझा किए हैं. कंगना ने ट्विटर पर एक कविता शेयर की है.

कंगना ने हिंदी में ट्वीट किया, “आओ भारत को बैंद कर देते हैं, यूं तो तुफानों की कमी नहीं है इस नाव को, मगर लाओ कुल्हारी कुछ छेद भी कर देते हैं, रह रह के रोज़ मारती है हर उम्मीद यहां, देशभक्तों से कहो अपने लिये देश का एक टुक्ड़ा अब तुम भी मांग लो, तुम भी धरना दो, चलो आज यह किस्सा ही खत्म करते हैं.

केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों ने आज भारत बंद का आह्वान किया है. कांग्रेस और कई अन्य विपक्षी दलों ने भारत बंद को अपना समर्थन दिया है. कई व्यापारी यूनियनों, ट्रांसपोर्ट यूनियनों और वकील यूनियनों ने भी किसान यूनियनों द्वारा बुलाए गए भारत बंद को अपना समर्थन दिया है.

कंगना रनौत किसानों के विरोध के खिलाफ अपनी राय को लेकर काफी मुखर रही हैं. पिछले हफ्ते वो एक बुजुर्ग महिला की गलत पहचान को लेकर पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ के साथ ट्विटर पर उनकी काफी बहस हुई और बहुत से पंजाबी स्टार्स ने उन्हें ट्विटर पर घेरा और ये विवाद खूब चर्चा में रहा.

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा- कृषि कानूनों को लेकर विपक्षी दल किसानों को कर रहे भ्रमित, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

Previous article

2021 के सेकंड हाफ़ में लॉन्च होगा Jio 5G, स्पीच में मुकेश अंबानी ने सरकार को दी चार सलाह

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.