January 18, 2022 6:50 am
featured मनोरंजन

‘गृहणियों की सैलरी’ पर कंगना रनौत का कमल हासन को जवाब, कहा- हर चीज व्यापार नहीं

kangana ranauat

अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को अभिनेता-राजनेता कमल हासन द्वारा घरेलू काम को वेतनभोगी पेशे के रूप में मान्यता देने के लिए दिए गए प्रस्ताव का विरोध किया. कंगना ने कहा कि ये उसकी रचना के लिए भगवान को भुगतान करने की कोशिश की तरह होगा.

घरेलू काम को एक प्रोफेशन का दर्जा देने और सैलरी फिक्स किए जाने के कमल हासन और कांग्रेस लीडर शशि थरूर के सुझाव का कंगना रनौत ने विरोध किया है. एक्ट्रेस ने दोनों के सुझाव को गलत करार देते हुए कहा कि लिंग के आधार पर प्राइस टैग न लगाएं. हम प्यार के साथ इस काम को कर रहे हैं. अपने ही छोटे से किंगडम और अपने घर की हम क्वीन हैं, हर चीज को बिजनेस के तौर पर न देखें. अपनी महिला के समक्ष सरेंडर करें वह आपको चाहती है, न कि सिर्फ प्यार, सम्मान और सैलरी.

इस विचार का विरोध करते हुए कंगना ने आगे एक अलग ट्वीट किया और लिखा कि घर के मालिक को घर में रोजगार के लिए काम करना, माताओं के बलिदान और जीवन भर की अटूट प्रतिबद्धता को मूल्य टैग देना, ऐसा लगता है कि आप इस रचना के लिए भगवान को भुगतान करना चाहते हैं, क्योंकि आप अचानक अपने प्रयासों के लिए उस पर दया करते हैं. ये आंशिक रूप से दर्दनाक और आंशिक रूप से हास्यास्पद सोच है.

बता दें कि कमल हासन ने बीते साल दिसंबर में कहा था कि यदि उनकी पार्टी मक्कल नीधी मैयाम की सरकार आती है तो फिर होममेकर्स को घर पर उनके काम के लिए निश्चित पेमेंट दी जाएगी. तमिलनाडु में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं.

Related posts

पैडमैन को प्रमोट के लिए सोनम ने बांटा पैड, सफाई पर की खुलकर बात-चीत

Vijay Shrer

लखनऊः रियल एस्टेट में फिर दिखी बढ़ोत्तरी, कोरोना काल में शून्य थी फ्लैटों की बिक्री

Shailendra Singh

जानिए नाभा जेल से फरार कैदी का ‘फेसबुक कनेक्शन’

Rahul srivastava