मनोरंजन

हिमांशी खुराना को कंगना ने कर दिया ब्लॉक, आखिर क्यों पंजाबी कलाकार कर रहे हैं ‘बॉलिवुड क्वीन’ का विरोध!

kangana block himanshi हिमांशी खुराना को कंगना ने कर दिया ब्लॉक, आखिर क्यों पंजाबी कलाकार कर रहे हैं 'बॉलिवुड क्वीन' का विरोध!

अभिनेत्री कंगना रनौत ने पूर्व ‘Bigg boss’ प्रतियोगी हिमांशी खुराना को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है. ये कंगना ने तब किया जब हिमांशी ने दिल्ली और पड़ोसी इलाकों में चल रहे किसानों के विरोध पर कंगना को जमकर लताड़ लगाई.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज को लेकर पंजाबी अभिनेत्री-सिंगर ने ट्विटर पर कंगना द्वारा ब्लॉक किए जाने के बारे में मिले मैसेज का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, वोह, करता ब्लॉक. “@KanganaTeam ने तुम्हें ब्लॉक कर दिया है.”

हिमांशी के अलावा किसानों के विरोध पर कंगना के हालिया ट्वीट की पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ और सितारों ने भी आलोचना की थी, जिसमें ऐमी विर्क और सरगुन मेहता शामिल हैं.

कंगना रनौत ने किसान आंदोलन से जुड़ा एक विवादित ट्वीट किया था. हिमांशी खुराना ने कंगना रनौत के इस ट्वीट का जमकर विरोध किया था.
कंगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया था, उन्होंने लिखा था ‘शर्मनाक…किसान के नाम पर हर कोई अपनी रोटियां सेंक रहा है. आशा करती हूं कि सरकार एंटी नेशनल एलिमेंट्स को इस स्थिति का फायदा उठाने नहीं देगी और खून के प्यासे गिद्धों और टुकड़े गैंग के लिए ये दूसरा शाहीन बाग नहीं बनने देगी.’


कंगना रनौत के इस ट्वीट पर हिमांशी खुराना ने उनको जवाब दिया था. उन्होंने लिखा था- चलो अब अंतर नहीं रहा आप में और बॉलीवुड में…क्योंकि आपके मुताबिक आपके साथ गलत हुआ था तो शायद आप ज्यादा कनेक्ट कर पाती किसानों से…चाहे वो गलत या सही लेकिन डिक्टेटरशिप से कम नहीं.

Related posts

सोनी टीवी के शो ‘बाजीराव पेशवा’ के लिए रूद्र का नया अवतार

Anuradha Singh

वेकेशन पर मालदीव पहुंची माधुरी दीक्षित, शेयर की तस्वीरें

Saurabh

सादगी शरारतों से भरा, धड़क का पहला रोमांटिक गाना हुआ रिलीज

mohini kushwaha