kangna ranot बॉलीवुड से फिर भिड़ीं कंगना रनौत, फिल्म गुंजन सक्सेना और करण जौहर पर उठाये सवाल..

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी फिल्मों की वजह से कम जबकि विवादों की वजह से ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर से कंगना का ने बॉलीवुड पर हमला करते हुए करण जौहर के पद्म श्री की वापसी की मांग की है।

kangna 00000 बॉलीवुड से फिर भिड़ीं कंगना रनौत, फिल्म गुंजन सक्सेना और करण जौहर पर उठाये सवाल..

आपको बता दें, कंगना रनौत लगातार करण जौहर और महेश भट्ट जैसे फिल्ममेकर्स पर हमला कर रही हैं। एक बार फिर उन्होंने करण जौहर की तीखी आलोचना की है और भारत सरकार से मांग की है वह करण जौहर का पद्म श्री अवॉर्ड वापस ले ले।कंगना रनौत टीम ने ट्वीट किया,”मैं भारत सरकार से प्रार्थना करती हूं कि करण जौहर से पद्मश्री सम्मान वापिस लिया जाए। उन्होंने एक अंतरराष्ट्रीय प्लेटफॉर्म पर मुझे खुले आम धमकी दी थी और मुझे इंडस्ट्री छोड़ने के लिए कहा था। वह सुशांत सिंह राजपूत के करियर तबाह करने के लिए भी जिम्मेदार है। उरी हमले के दौरान भी उन्होंने पाकिस्तान का सपोर्ट किया था और अब हमारी सेना के खिलाफ देश विरोधी फिल्म बनाई है।”

कंगना रनौत टीम ने एक शख्स के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए यह सब लिखा।सौम्या दीप्ता ने ट्विटर पर श्रीविद्या राजन नाम की फ्लाइट लेफ्टिनेंट की पोस्ट शेयर की है। सौम्या दीप्ता का कहना है कि श्रीविद्या राजन उद्मपुर एयरफोर्स बेस में गुंजन सक्सेना की कोर्स-मैट थी। उनका कहना है कि वह पहली महिला हैं जो कारगिल गईं और गुंजन नहीं। उन्होंने पुष्टि की है कि आर्म रेसलिंग सीन पूरी तरह से गलत है। उन्होंने कहा कि गुंजन सक्सेना फैक्ट्स को तोड़-मरोड़ के पेश किया है. श्रीविद्या राजन ने अपने फेसबुक पोस्ट में उसका खुलासा किया है।

https://www.bharatkhabar.com/operation-all-out-in-baramula-by-indian-army/
कंगना के इस नये ट्विट को लेकर काफी चर्चा हो रही है। आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं हो रहा जब कंगना ने करण जौहर और उनकी टीम पर निशाना साधा हो इससे पहले नो कई बड़े कई बड़े स्टार और सेलिब्रेटिज को निशानें पर ले चुकी है।

रोहित शर्मा , फोटगाट सहित चार लोगों को मिलेगा राजीव गांधी खेल रत्न..

Previous article

सीएम रावत ने किया स्मार्ट वैल्डिंग लैब का ई-लोकार्पण

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.