Breaking News featured देश भारत खबर विशेष यूपी राज्य

कमलेश के चेहरे पर चाकुओं से किया गया 15 बार हमला, रिपोर्ट में और क्या हुआ खुलासा

kamlesh tiwari कमलेश के चेहरे पर चाकुओं से किया गया 15 बार हमला, रिपोर्ट में और क्या हुआ खुलासा

लखनऊ। बहुचर्चित कमलेश तिवारी की हत्या में बड़ा खुलासा हुआ है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह पता चला कि उनके चेहरे पर चाकुओं से 15 बार हमला किया गया। खास बात है कि चाकुओं के सभी 15 वार सिर्फ जबड़े से लेकर छाती के बीच में 10 सेंटीमीटर के भीतर किया गया है।

कमलेश तिवारी के सीने और जबड़े पर चाकुओं से वार किया गया और फिर गला रेत दिया गया. इसके बाद चेहरे पर एक गोली भी मारी गई. सिर के पीछे हिस्से में 32 बोर की गोली फंसी मिली है. यानी कमलेश तिवारी की बड़ी बेरहमी से हत्या की गई थी।

गुजरात पुलिस के मुताबिक एटीएस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, इनमें अशफाक हुसैन जाकिर हुसैन शेख (34) और मोइनुद्दीन खुर्शीद पठान (27) शामिल है। कमलेश तिवारी की हत्या मामले में गुजरात आतंकवाद-रोधी दस्ता (एटीएस) ने मंगलवार को दो मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह गिरफ्तारी उस वक्त हुई है जब आरोपी राजस्थान से गुजरात जा रहे थे। एटीएस अधिकारियों के मुताबिक शेख मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव के रूप में काम करता है, जबकि पठान फूड डिलिवरी ब्यॉय का काम करता है।

हत्या की वजह के बारे में एटीएस ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपियों ने अखिलेश तिवारी के आपत्तिजनक बयान से बौखलाकर हत्या को अंजाम दिया है. डीआईजी हिमांशु शुक्ला के नेतृत्व वाली गुजरात एटीएस टीम ने कहा कि दोनों को परिवार के सदस्यों से पूछताछ और तकनीकी व फिजिकल सर्विलांस के आधार पर पकड़ा गया।

पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट परिजन

कमलेश तिवारी हत्याकांड में पुलिस ने दोनों आरोपियों अशफाक और मोइनुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया है. सरकार की कार्रवाई पर कमलेश तिवारी की मां कुसुम ने खुशी जाहिर की है. कुसुम तिवारी ने कहा कि हम आरोपियों की गिरफ्तारी से बहुत खुश हैं. सभी को फांसी दे दी जानी चाहिए. मैं सरकार की कार्रवाई से संतुष्ट हूं।

Related posts

अखिलेश ने राज्यपाल को बर्खास्तगी की चिट्ठी भेजी

shipra saxena

बीजेपी विधायक बने इंसानियत की मिसाल, घायल को कंधे पर उठाकर पहुंचाया अस्पताल

Rani Naqvi

सी.एम.ने कहा भारत कभी भी एक कमजोर राष्ट्र नहीं था और न ही आज है

Trinath Mishra