featured देश

पोती गुरमेहर को मिला दादा का सपोर्ट, बोले ना उठाए राष्ट्रीयता पर सवाल

gurmehar kaur pic पोती गुरमेहर को मिला दादा का सपोर्ट, बोले ना उठाए राष्ट्रीयता पर सवाल

नई दिल्ली। रामजस कॉलेज में हुई हिंसा और उस पर करगिल शहीद की बेटी गुरमेहर कौर के सोशल मीडिया पर कैंपेन को लेकर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में गुरमेहर कौर के बाबा सरदार कमलजीत सिंह ने जालंधर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि ‘मैं अपनी पोती के कदम की सराहना करता हूं, मैं उसके साथ हूं। उसने जो भी कहा, कुछ गलत नहीं कहा। लेकिन मैं उसकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं। हमारी राष्ट्रीयता पर कोई उंगली नहीं उठा सकता है। मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि इस मामले को अब खत्म किया जाए।’

gurmehar kaur pic पोती गुरमेहर को मिला दादा का सपोर्ट, बोले ना उठाए राष्ट्रीयता पर सवाल

वहीं दूसरी और डीयू-जेएनयू इस मुद्दे पर एक साथ प्रदर्शन कर रहे हैं। रामजस कॉलेज के बाहर हिंसा को लेकर उठे विवाद का रंग राजनीतिक नेताओं पर भी चढ़ता दिख रहा है। सियासी रंगत दिखने के बाद भले ही गुरमेहर कौर ने इस विवाद से खुद को अलग रखने की बात कही हो लेकिन इस मामले पर आज पूरे दिन सियासी घमासान जारी है।

बता दें कि मंगलवार को रामजस कॉलेज के बाहर हिंसा और एबीवीपी के खिलाफ डीयू और जेएनयू के छात्र और शिक्षक खालसा कॉलेज से आर्ट फैकल्टी तक प्रदर्शन करने के चलते सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए है। वहीं राजनीतिक पार्टी के कई बड़े नेता केजरीवाल, डी राजा और सीताराम येचुरी ने प्रदर्शन में हिस्सा लेने भी पहुंचे।

Related posts

अखिलेश के बाद अब मुलायम सिंह ने बुलाई बैठक, रामगोपाल दोबारा निलंबित

kumari ashu

भंसाली के साथ झड़प पर फूटा बॉलीवुड का गुस्सा… किसने क्या कहा?

shipra saxena

UP News: औरैया में रोडवेज बस और कार में टक्कर, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

Rahul