kamala harris अमेरिकाः उपराष्ट्रपति कमला हैरिस ने लगवाया कोरोना का टीका, कहा- इस प्रक्रिया पर विश्वास करें

अमेरिका की नव-निर्वाचित उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस ने मंगलवार को कोरोना वैक्सीन का मॉडर्ना टीक लगवाया. उन्होंने ये टीका लाइव टीवी पर लगवाया. आपको बता दें उनको ने टीका वाशिंगटन, डीसी यूनाइटेड मेडिकल सेंटर में दिया गया.

वैक्सीन लेने से पहले कमला हैरिस ने क्या कहा-
वैक्सीन की पहली खुराक लेने से पहले कमला हैरिस ने कहा था कि मै तैयार हूं, तुम टीका लगाने की प्रक्रिया शुरू करो.

वैक्सीन लेने के बाद कमला हैरिस ने क्या कहा-
टीका लगवाने के बाद कमला हैरिस ने कहा कि ये बहुत आसान था. कमला हैरिस ने लोगों से कहा कि इस प्रक्रिय में विश्वास करें. आपको बता दें, अमेरिका में खतरनाक कोरोना वायरस से निजात पाने के लिए टीकाकरण की प्रक्रिया शुरू हो गई है.

कमला हैरिस से पहले जो बाइडन ने लगवाया था टीका
हैरिस से पहले राष्ट्रपति जो बाइडन ने भी लाइव टीवी पर कोरोना का टीका लगवाया था. इस दौरान बाइडन ने कहा था कि वो अमेरिका के नागरिकों को बताना चाहते हैं कि ये वैक्सीन उनके लिए पूरी तरह से सुरक्षित है.

अमेरिका का हाल-

आपको बता दें अमेरिका में कोरोना महामारी के खात्मे के लिये टीकाकरण शुरू हो चुका है. कोरोना महामारी के सबसे ज्यादा असर अमेरिका पर ही पड़ा है. दुनिया में सबसे ज्यादा मौत और कोरोना संक्रमण के मामले अमेरिका से ही आए हैं. अमेरिका में अब तक कोरोना संक्रमण के कुल 19,774,304 मामले सामने आ चुके हैं. वहीं अब तक 343,087 लोगों की जान इस वायरस की वजह से जा चुकी है. वहीं अभी तक इस वायरस से 11,646,769 लोग ठीक हो चुके हैं.

दिन में 4 से ज्यादा कप COFFEE पीने से हो सकते हैं ये नुकसान, जल्दी बदले अपनी आदत

Previous article

आज सरकार के साथ होगी छठे दौर की बातचीत, किसानों ने कहा- अपने एजेंडे पर ही करेंगे बात

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.