January 26, 2022 11:48 am
featured Breaking News देश

कमल हासन की जुबान काटने कही बात, भड़कने के बाद और क्या कहा तमिलनाडु के मंत्री ने

कांग्रेस के बाद अब दक्षिण भारतीय अभिनेता कमल हासन ने राफेल डील को लेकर केंद्र पर उठाए सवाल

एजेंसी, नई दिल्ली। नाथूराम गोड्से का पहला हिन्दू आतंकवादी बताने पर फिल्म अभिनेता कमल हासन पर तमिलनाडुके मंत्री भड़क गए। तमिलनाडु सरकार में दुग्ध एवं डेयरी विकास राज्यमंत्री और अन्नाद्रमुक के वरिष्ठ नेता केटी राजेंद्र बालाजी (KT Rajenthra Bhalaji) ने तो यहां तक कह दिया है कि इस तरह की बयानबाजी के लिए उनकी जीभ काट देनी चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने कमल हासन (Kamal Haasan) की पार्टी मक्कल नीधि मैयम (एमएनएम) पर पाबंदी लगाने का भी अनुरोध किया है. बालाजी ने मांग की है कि चुनाव आयोग इस  मामले में कार्रवाई करे।

राज्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘उनकी जीभ काट देनी चाहिए…उन्होंने कहा है कि (स्वतंत्र भारत का पहला अतिवादी) हिन्दू था। अतिवाद का कोई धर्म नहीं होता, न हिन्दू, न मुस्लिम न ईसाई।’ बालाजी ने हासन पर अल्पसंख्यक वोट हासिल करने के लिए ‘नाटक करने’ का आरोप लगाया. मंत्री ने कहा, ‘आप जहर क्यों उगल रहे हैं. (हासन द्वारा बोला गया) हर शब्द जहर है। इससे पहले विवेक ओबेरॉय ने भी ट्वीट कर कहा था, ‘प्रिय कमल सर, आप बहुत बड़े कलाकार हैं. जैसे कला का कोई धर्म नहीं होता ठीक वैसे ही आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता।

आप कह सकते हैं कि गोडसे आतंकवादी था, लेकिन आपने हिंदू शब्द का इस्तेमाल क्यों किया? इसलिए कि आप मुस्लिम बहुल इलाके में वोट हासिल करने की कोशिश कर रहे थे?’ बता दें तमिलनाडु  में एक चुनाव प्रचार के दौरान कमल हासन ने कहा था कि स्वतंत्र भारत का पहला अतिवादी हिंदू था, जिसका नाम है नाथूराम गोडसे।

Related posts

अशोक चक्र से सम्मानित से हुए वायु सेना के गरुड़ कमांडो ज्योति प्रकाश निराला

Vijay Shrer

सदस्यता अभियान शुरू करेगी एबीवीपी, पूर्वी यूपी में बनाये जायेंगे 12 लाख सदस्य

Shailendra Singh

हिंद महासागर में पाक-चीन के युद्धाभ्यास से भारत की मुश्किलें बढ़ीं

piyush shukla