kamal haasan politics
kamal haasan politics

तमिल सुपरस्टार से राजनेता बने कमल हासन ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. कमल हासन ने नए संसद भवन को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला. उन्होंने सवाल किया कि जब देश मुश्किलों से गुजर रहा है तो ऐसे समय में इतनी बड़ी वित्तीय चीज करने की क्या जरूरत थी.

अभिनेता और मक्कल निधि मय्यम (एमएनएम) के संस्थापक ने रविवार को पूछा कि ऐसे समय में इतने बड़े पैमाने पर वित्तीय भोग का क्या मतलब था जब देश अर्थव्यवस्था में गंभीर स्थिति में है.

कमल हासन का पीएम से सवाल
हासन ने ट्वीट कर पीएम मोदी से सवाल किया और पूछा कि 1,000 करोड़ की नई संसद क्यों जब भारत का आधा हिस्सा भूखा है. देश पर कोरोना वायरस का भी प्रभाव है.
जब चीन की महान दीवार का निर्माण किया जा रहा था तो हजारों लोगों की मौत हुई थी, उस समय शासकों ने कहा कि ये लोगों की रक्षा के लिए है. किसकी रक्षा के लिए आप 1,000 करोड़ रुपये की संसद का निर्माण कर रहे हैं? मेरे माननीय निर्वाचित प्रधानमंत्री जवाब दें.

2021 तमिलनाडु विधानसभा चुनाव के लिए अपनी दो साल पुरानी पार्टी के अभियान की शुरुआत करने से कुछ घंटे पहले तमिल फिल्म स्टार से राजनेता बने कमल हासन ने नई संसद परियोजना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया. जिसके लिए उन्होंने हाल ही में आधारशिला रखी थी.

10 दिसंबर को किया नए संसद का शिलान्यास
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते 10 दिसंबर को नए संसद भवन का शिलान्यास किया. नए संसद भवन के निर्माण कार्य 21 महीने में पूरा होने का अनुमान जताया गया है. जानकारी के मुताबिक, नए संसद भवन पर 889 करोड़ का खर्च आएगा.

किसान आंदोलन: सुप्रीम कोर्ट में दाखिल याचिकाओं पर 16 दिसंबर को सुनवाई

Previous article

नेहा शर्मा की थ्रोबैक तस्वीरें वायरल, बिकिनी में करवाया था बॉल्ड फोटोशूट

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.