Health Update: पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की सेहत में नहीं हो रहा सुधार

लखनऊ: पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह की हालत अभी भी खराब है। हालत यह है कि उनको वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखा गया है और 12 डॉक्टरों की विशेष टीम उनका इलाज कर रही है। बता दें कि बीते दिनों कल्याण सिंह की तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद उन्हें पीजीआई में भर्ती करवाया गया था।

नहीं काम कर रहे हैं कई अंग

खबरों के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। उनका दिमाग, लीवर, गुर्दा, दिल जैसे कई अंग ठीक तरीके से काम नहीं कर रहे हैं। बीते दिनों उन्हें सांस लेने में भी दिकक्त हो रही थी। विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम लगातार इलाज में लगी हुई है।

मंगलवार रात को उनके गले में एक ट्यूब डालकर फेफड़ों तक ऑक्सीजन पहुंचाने की कोशिश की गई। शरीर के कई अंग अभी भी सही तरीके से काम नहीं कर रहे हैं। संक्रमण अभी भी बरकरार है, तबीयत ज्यादा बिगड़ने के कारण उनके परिवार के लोगों को भी अस्पताल परिसर में बुला लिया गया।

बीते दिनों से राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी पहुंचीं। इनके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, सीएम योगी आदित्यनाथ जाकर उनकी सेहत का हाल जान चुके हैं। दिल्ली से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाने की बात कही।

भास्कर समूह और भारत समाचार पर पड़े छापे को लेकर कांग्रेस ने साधा सरकार पर निशाना

Previous article

उत्तराखंड: सरकारी विभागों में रिक्त पदों को भरने में लगी सरकार, जल्द मिलेगी युवाओं को सौगात

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.