featured यूपी

कल्याण सिंह के बेटे राजवीर सिंह पिता की तरह ही करेंगे यह काम, पढ़ें पूरी खबर

कल्याण सिंह के बेटे राजवीर सिंह पिता की तरह ही करेंगे यह काम, पढ़ें पूरी खबर

लखनऊ: कल्याण सिंह के निधन पर उनके बेटे राजवीर सिंह ने कहा पिता का जन्म ही राम मंदिर के लिए हुआ था। कल्याण सिंह का निधन शनिवार रात को हुआ। जिसके बाद लखनऊ स्थित उनके आवास पर लोगों की भीड़ गई। अंतिम दर्शन के दौरान लोगों जय श्रीराम के नारे लगाए। जब यह नारे लग रहे थे तो उनके बेटे राजवीर ने कहा मेरे पिता का जन्म ही इसी लिए हुआ था।

बेटे राजवीर ने कहा वह राम मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्ध थे। अब वह भगवान राम से मिलने जा रहे है। राजवीर ने आगे कहा पिता की तरह पूरा परिवार राम मंदिर के लिए समर्पित करेगा। कल्याण सिंह के निधन के बाद उनका पार्थिव शरीर बीजेपी ऑफिस ले जाया गया।

वहीं बीजेपी दफ्तर में अपना दल सांसद अनुप्रिया पटेल ने भी कल्याण सिंह के अंतिम दर्शन किए। अनुप्रिया पटेल ने कहा यह एक राजनीतिक युग का अंत है। कल्याण सिंह उनके पिता जैसे थे। इसके साथ ही विधानसभा अध्यक्ष ह्रदय नारायण दीक्षित ने कल्याण सिंह को श्रद्धांजिल दी।

कल्याण सिंह पिछले कई दिनों से बीमार थे और एसजीपीजीआई में भर्ती थे। शनिवार रात उनका निधन हो गया। कल्याण सिंह के निधन पर यूपी में 23 अगस्त को पूर्ण अवकाश घोषित किया है। कल्याण सिंह का कल अलीगढ़ में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Related posts

अल्मोड़ा: जिला बार एसोसिएशन के 100 वर्ष पूरे, दो दिवसीय समारोह का हुआ शुभारंभ

Rahul

भारत-पाक सीजफायर समझौते की अमेरिका ने की तारीफ, कहा कि इस कदम से दोनों देशों के बीच आगे संवाद संभव

Aman Sharma

क्‍यों मनाया जाता है विश्‍व स्‍वास्‍थ्‍य दिवस, क्‍या आपको पता है?

Shailendra Singh