अजय देवगन और काजोल का नया धमाका-इस फिल्म में है साथ

नई दिल्ली। अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड की कामयाब जोड़ियों में शुमार की जाती है। बात करें दोनों की शादी शुदा जिंदगी की तो वो भी दोनों की काफी अच्छी चल रही है। हाल ही में दोनों को लेकर एक खबर सामने आ रही है कि दोनों जल्द ही अपने फैंस के लिए कुछ धमाका लेकर आने वाले है। जिसमें दोनों एक बार फिर साथ में नजर आएंगे। बॉलिवुड अभिनेत्री काजोल पिछली बार तमिल फिल्म ‘वीआइपी’ में ऐक्टर धनुष के साथ नजर आई थीं। इससे पहले वह रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ में शाहरुख खान के साथ दिखाई दी थीं।

अजय देवगन कर रहें हैं प्रड्यूस

बता दे कि अब काजोल ‘ईला’ में नजर आएंगी जिसे उनके पति यानि की अजय देवगन प्रड्यूस कर रहे हैं। सालों बाद काजोल और अजय देवगन किसी एक प्रॉजेक्ट से जुड़ रहे हैं। हालांकि अजय फिल्म में अभिनय नहीं कर रहे हैं। बता दे कि इस फिल्म को प्रदीप सरकार की ओर से डायरेक्ट किया जा रहा है।

अब काजोल ने निर्देशक प्रदीप सरकार की फिल्म ‘ईला’ साइन की है। प्रदीप सरकार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को अजय देवगन प्रड्यूस कर रहे हैं। सालों बाद काजोल और अजय देवगन किसी एक प्रॉजेक्ट से जुड़ रहे हैं। हालांकि अजय फिल्म में अभिनय नहीं कर रहे हैं। यह फिल्म 14 सितंबर को इसी साल रिलीज़ होगी।

गुजराती प्ले ‘बेटा कागड़ो’ पर आधारित

बता दे कि ये फिल्म आनंद गांधी के गुजराती प्ले ‘बेटा कागड़ो’ पर आधारित है। फिल्म में काजोल एक सिंगल मदर की भूमिका निभाएंगी। ‘ईला’ में काजोल के बेटे का किरदार निभाएंगे रिद्धि सेन। फिल्म में नेहा धूपिया भी एक अहम किरदार में नजर आएंगी। बता दे कि अजय देवगन को ईला की कहानी इतनी पसंद आई उन्होंने इस फिल्म को खुद ही प्रड्यूस करने का फैसला कर लिया।

‘ईला’ में अजय के लायक कोई रोल नहीं था इसलिए उन्होंने यह कहानी काजोल को सुनाई। कहानी सुनते ही काजोल बेहद प्रभावित हो गईं और फिल्म की मुख्य भूमिका करने के लिए तैयार भी हो गईं। अजय देवगन ने हाल ही में आकीव अली की एक रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म साइन की है, जो 2018 दशहरा के मौके पर रिलीज़ होगी।

जल्द ही टोटल थमाल में आएंगे नजर

बता दे कि अजय देवगन जल्द ही टोटल थमाल में नजर आने वाले हैं। अजय के साथ इस फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित भी नजर आने वाले हैं। टोटल धमाल इंद्र कुमार की सीक्वल फिल्म है जो कि 7 दिसंबर 2018 को रिलीज हो रही है।इसके अलावा अजय ने ‘तानाजी’ की घोषणा भी की है। इस फिल्म को भव्य रूप में बनाया जाएगा। अगर ‘तानाजी’ तय समय के अनुसार तैयार हो जाएगी तो इसे 2019 में रिलीज़ किया जाएगा। यह सुबेदार तानाजी की कहानी होगी, जो छत्रपति शिवाजी महाराज के घनिष्ठ मित्र और वीर निष्ठावान सरदार थे। उन्होंने शिवाजी के साथ कई युद्ध लड़े थे।