यूपी

बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष पर टूटा दबंगों का कहर

bjp बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष पर टूटा दबंगों का कहर

हमीरपुर। उत्तरप्रदेश में क्राइम का ग्राफ तेजी से बढ़ता ही जा रहा है और बीजेपी का क्राइम घटाने का दावा भी अब फेल होता नजर आ रहा है। आलम तो ये है कि दबंग अब बीजेपी कार्यकर्ताओं को अपना निशाना बना रहे हैं। मामला हमीरपुर का है जहां दबंगों ने बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष मीना यादव को ही बंधक बना लिया और जमकर मारपीट की। इतना सब कुछ हो जाने के बाद जब महिला मंत्री जी के पास पहुंची तो मंत्री ने आनन फानन एसपी को जमकर फटकार लगाई।

bjp बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष पर टूटा दबंगों का कहर

दबंगों ने जुआ खेलने से रोकने पर कमरे में खींचा
दरअसल बीजेपी नगर अध्यक्ष मीना यादव को सूचना मिली थी कि जिले के सुमेरपुर कस्बे में जुए का अड्डा चल रहा है। जानकारी मिलने पर मीना यादव मौके पर पहुंची और जुआरियों को जुआ खेलने से रोका जिससे गुस्साएं जुआरियों ने मीना यादव को कमरे में खींच लिया और उनके साथ अभद्रता की, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की लेकिन बावजूद इसके भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।

मंत्री के सामने अपना दुखड़ा सुनाने के बाद मंत्री जी आग बबूला हो गए और उन्होंने हमीरपुर के पुलिस अधिक्षक तक हटाने की बात कह डाली। ऐसे में सवाल ये उठता है कि सूबे में पूर्ण बहुमद से आई बीजेपी के कार्यकर्ता खुद सुरक्षित नहीं है तो फिर आम लोगों का क्या हाल होगा।

Related posts

ताजमहल को तोड़ दो, बंद करो या उसकी मरम्मत करो: सुप्रीम कोर्ट

Rani Naqvi

यूपी: किन्नरों की 75 जिलों से निकलेगी जन विश्वास यात्रा, बीजेपी का करेंगे प्रचार

Rahul

SC/ST मामला फिर पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, याचिकाओं पर केंद्र सरकार से मांगा जवाब

mahesh yadav