featured देश

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को लिखी चिट्ठी

जेपी नड्डा बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को लिखी चिट्ठी

कोरोना महामारी के बीच 30 मई को मोदी सरकार के 7 साल पूरे हो रहे हैं। जिसे लेकर बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को चिट्ठी लिखी है। पत्र में कहा गया है कि कोरोना के दौरान केंद्र सरकार के 7 साल पूरे होने के मौके पर कोई भी बीजेपी शासित राज्य उत्सव या कार्यक्रम ना करें।

‘कोरोना में अनाथ बच्चों के लिए कुछ करें’

पत्र में जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना के इस कठिन समय में सरकार लोगों की चिंता करते हुए दिन रात काम कर रही है। इस महामारी ने हमारे देश में कई बड़े संकट उपस्थित किए हैं, जिनसे देश मुकाबला कर रहा है। उन्होने कहा कि कोरोना के इस काल में कई बच्चे अनाथ हो गए। हमें अब उनके भविष्य के लिए सोचना है और ठोस कदम उठाना है।

कोरोना से कई परिवार अनाथ हुए- नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि ऐसे लोगों के साथ खड़ा होना हमारा सामाजिक कर्तव्य है। ऐसे बच्चों और परिवार के लिए वृहद योजना से जुड़े दिशा निर्देशों से जल्द अवगत कराया जाएगा। मेरा आपसे आग्रह है कि अपने राज्य की स्थितियों, आवश्यकताओं को आधार बनाते हुए इस योजना का प्रारूप जल्द से जल्द तैयार करें।

महामारी के चलते कोई कार्यक्रम ना हो- जेपी नड्डा

चिट्ठी में कहा गया कि कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए सरकार के 7 साल पूरे होने पर कोई भी कार्यक्रम आयोजित नहीं किया जाएगा। हमारा विशाल भारतीय जनता पार्टी परिवार सेवा ही संगठन के मंच पर चलते हुए इस अवसर को जनता जनार्दन की सेवा में ही समर्पित करेगा।

Related posts

राष्ट्रपति पद के लिए विधान सभा में आज होगा मतदान, तैयारियां पूरी

Srishti vishwakarma

राजस्थान सहित कई राज्यों में भारी बारिश की चेतावनी जारी, हो सकती है भयानक बारिश!

Ankit Tripathi

Coronavirus India Update: 24 घंटे में आए कोरोना के 3.37 लाख से अधिक नए केस, ओमिक्रोन संक्रमितों संख्या 10 हजार के पार

Neetu Rajbhar