jp nadda उत्तराखंडः किसान आंदोलन पर नड्डा ने कांग्रेस को घेरा, कहा- कृषि कानून का किया था वादा, अब विरोध पर उतर आई

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी के उत्तराखंड दौरे का आज आखिरी दिन है. जेपी नड्डा चार दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे थे. वहीं आज ये दौरा मंत्रिमंडल और कोर कमेटी की बैठक के साथ ही संपन्न हो जाएगा. आपको बता दें कि कोर कमेटी की बैठक जारी है.

जेपी नड्डा ले रहे कोर कमेटी की बैठक
जेपी नड्डा की मुख्यमंत्री और मंत्रियों के साथ बैठक जारी है. इस बैठक में सरकार का प्रदेश पर प्रभाव, चुनावी स्थिति, राजनैतिक दृष्टि से गरीबोन्मुखी की नीति आदि विषयों पर चर्चा होगी। इसके बाद नड्डा कोर ग्रुप के साथ बैठेंगे. इस बैठक में वर्तमान राजनीतिक स्थिति व आगामी रणनीति बनाने पर चर्चा होगी.

किसान आंदोलन पर जेपी नड्डा ने दिया बयान
किसानों का आंदोलन आज देशभर में चर्चा में है. इसे लेकर ही बूथ समिति की मीटिंग के दौरान जेपी नड्डा ने बयान दिया. जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने कानून को अपने चुनावी घोषणा पत्र का हिस्सा बनाया था, उसे आज बीजेपी सरकार ने पास कर दिया तो वो विरोध पर उतर आए. इससे कांग्रेस की पोल खुल गई है.

जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस जनता को भड़काने की कोशिश कर रही है. उन्होंने कहा कि हम सबको मिलकर जनता को समझाना है कि कांग्रेस या दूसरी विपक्षी पार्टियां किस तरह से भड़काने की साजिश कर रहे हैं.

जेपी नड्डा का कांग्रेस पर निशाना

साथ ही साथ जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस परिवारवाद की पार्टी है. ये हमारी ही पार्टी है जो परिवार बन गया है. इसलिये आप चिंता न करें क्योंकि हमारी पार्टी सबकी चिंता करती है.

शादी को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आईं सुनीता उपदृष्टा, जानें कितनी उम्र में की थी पहली शादी

Previous article

अटॉर्नी जनरल केके वेणुगोपाल ने फ्री स्पीच में कहा- लोकतंत्र के लिए सोशल मीडिया जरूरी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.