JP Nadda जेपी नड्डा का राजस्थान दौरा, 2 मार्च को कार्यसमिति की बैठक में शामिल होंगे नड्डा

जयपुर: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 2 मार्च को राजस्थान के दौरे पर हैं। इस बार कार्यसमिति बैठक स्टेच्यू सर्कल स्थित बिरला ऑडिटोरियम पर रखी गई है, जहां कार्यसमिति के सदस्यों को नड्डा का मार्गदर्शन प्राप्त होगा।

नड्डा एकजुटता का देंगे संदेश

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा राजस्थान दौरे पर भले ही एक दिन के लिए कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए जा रहे हैं, लेकिन इसके कई अन्य सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। गौरतलब है कि प्रदेश भाजपा में पिछले कुछ दिनों से गुटबाजी देखने को मिल रही है, जिसकी वजह से राजस्थान में बीजपी को किरकिरी का भी सामना करना पड़ रहा है। इस बीच नड्डा के कार्यसमिति बैठक में शामिल होने के बाद शायद प्रदेश भाजपा संगठन में कोई तब्दीली नजर आये।

बीजेपी युवा मोर्चा संभालेगी नड्डा का एस्कोर्ट

बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने नड्डा के राजस्थान दौरे पर बताया कि जयपुर एयरपोर्ट से बिडला ऑडिटोरियम तक के रूट में बीजेपी युवा मोर्चा की टीम उनकी एस्कोर्टिंग करेगी। युवा मोर्चा के कार्यकर्ता नड्डा के काफिले के आगे-पीछे बाइकों में सवार होकर उन्हें एस्कॉर्ट करेंगे।

कार्यसमिति की बैठक में ये रहेंगे शामिल

गौरतलब है कि प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश के राष्ट्रीय पदाधिकारी एवं कार्यसमिति सदस्य, प्रदेश कोर कमेटी के सदस्य, प्रदेश अनुशासन समिति, प्रदेश पदाधिकारी व कार्यसमिति सदस्य स्थायी एवं विशेष आमंत्रित सदस्य, जिला प्रभारी व जिलाध्यक्ष, युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष व प्रदेश महामंत्री, लोकसभा व राज्यसभा सांसद, विधायक, महापौर और जिला प्रमुख शामिल होंगे।

कार्यसमिति की बैठक के पहले होगी पदाधिकारियों की बैठक

बताया जा रहा है कि कार्यसमिति की बैठक से ठीक एक दिन पहले पार्टी पदाधिकारी प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर एकठ्ठा होंगे। जिसमें दोपहर 3 बजे जेपी नड्डा के कार्यक्रम को लेकर तैयारियों पर चर्चा व राय रखी जाएगी। बैठक में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों के अलावा जिला प्रभारियों, जिलाध्यक्षों औऱ मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष भी शामिल रहेंगे।

आरएसएस पर लिखी किताब का योगी ने किया विमोचन, समझाया संघ का असली अर्थ

Previous article

आपकी गाड़ी में लगा है FASTag, ध्‍यान से पढ़ लीजिए ये 10 बिंदु

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured