featured उत्तराखंड राज्य

उत्तराखंड दौरे पर पहुंचे जेपी नड्डा, चुनावी तैयारियों का लेंगे जायजा, जानिए क्या है पूरा कार्यक्रम

बूथ विजय अभियान की शुरूआत करेंगे जेपी नड्डा

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों का जायजा लेने के लिए एक बार फिर से एक दिवसीय दौरे पर देहरादून पहुंच गए हैं। यहां पहुंचकर जेपी नड्डा ने सबसे पहले कार्यक्रम स्थल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रेडियो कार्यक्रम मन की बात को कार्यकर्ताओं के साथ सुना। मन की बात कार्यक्रम को समाप्त होने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ये कहा

इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नए भारत के निर्माण के लिए लगातार प्रयास कर रहे है। साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना के रोकथाम के लिए पीएम मोदी द्वारा उठाए गए कदमों की विश्व में सराहना हो रही है। पीएम मोदी का उद्देश्य देश के हर एक नागरिक को मजबूत करना है। जेपी नड्डा ने अपनी खुशी को जाहिर करते हुए कहा कि हमें खुशी है कि हम 3.50 लाख कार्यकर्ता हर महीने बूथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रेडियो कार्यक्रम एक साथ सुनते हैं। और उम्मीद है कि अगले महीने इसकी संख्या 5 लाख के पार हो। 

हरक सिंह रावत से करेंगे मुलाकात जेपी नड्डा

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक राज्य के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत से जेपी नड्डा मुलाकात करेंगे। आपको बता दें हरक सिंह रावत ने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। जानकारी के मुताबिक हरक सिंह टिकट को लेकर भाजपा आलाकमान से नाराज हैं। ऐसे में जेपी नड्डा हरक से अकेले में मुलाकात करके उनकी नाराजगी को दूर करेंगे। हालांकि राज्य में भाजपा के हरक सिंह को लेकर उठा चुनावी तूफान शांत होता दिखाई दे रहा है। 

विधानसभा चुनाव की तैयारियों का लेंगे जायजा

पार्टी सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक जेपी नड्डा गढ़वाल की 41 विधानसभा सीटों के लिए चुनावी रणनीति का एजेंडा तैयार करेंगे। इस दौरान होने वाली बैठक में पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे। जिसमें जेपी नड्डा राज्य सरकार के मंत्रियों के साथ संगठन और पदाधिकारियों के साथ चुनावी तैयारियों का फीडबैक भी लेंगे। 

ये है पूरा कार्यक्रम

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सुबह देहरादून पहुंचे। जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना।

दोपहर 12:00 से 2:00 जेपी नड्डा पौड़ी, रुद्रप्रयाग, चमोली, टिहरी और उत्तरकाशी जिलों के विधानसभा क्षेत्रों में भारतीय जनता पार्टी की तैयारी और चुनावी रणनीति पर चर्चा करेंगे।

 

Related posts

इजरायल के नए प्रधानमंत्री बने नफ्ताली बेनेट, पीएम मोदी ने दी बधाई

pratiyush chaubey

यूपी: बीते 24 घंटे में कोरोना पॉजिटिविटी दर धड़ाम, मिले इतने संक्रमित   

Shailendra Singh

मुस्लिम परिवार ने पेश की सौहार्द की नजीर, हिंदू रीति-रिवाज से कराई गोद लिए हिंदू बेटे की शादी

Vijay Shrer