Breaking News यूपी

जेपी अड्डा ने कांग्रेस-सपा पर कसा तंज, कहा इनकी कोई विचारधारा नहीं

jp nadda

Uttar Pradesh :  भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विरोधी दलों पर हमला बोला हैं. दरसल जेपी नड्डा कानपुर और आठ जिलों के कार्यालयों के उद्घाटन और बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन में शामिल हुए थे. वहीँ उन्होंने विपक्षी पार्टी पर तंज कसते हुए. कांग्रेस और सपा पर परिवार वाद का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कांग्रेस एक ही परिवार की आरती और घंटी बजाने वाली पार्टी है. तो समाजवादी पार्टी को भाई, ताऊ और चाचे की विकास वाली पार्टी बताया है.

नड्डा अब इसमें फंस गए

भाजपा को लेकर उन्होंने कहा, कि बीजेपी ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें सामने बैठा कार्यकर्ता कल को मंच पर चाहे वो प्रदेश का नेतृत्व करे या पार्टी का नेतृत्व करे और काम करे. ये कांग्रेस पार्टी में संभव नहीं है, उसमें आगे बढ़ने के लिए एक ही परिवार में पैदा होना पड़ता है, बाकी तो सब झालमाल बजाने के लिए हैं. मैं जब उनसे पूछता हूं कि तुम्हारी आत्मा कचोटती नहीं है तो कहते हैं क्या करें नड्डा अब इसमें फंस गए हैं तो फंस गए हैं. मैंने कहा कि निकल आए क्योंकि यह वह जगह जहां अपने विचार भी रख सकते हो और तथ्यों को भी रख सकते हो.

इनकी कोई विचारधारा नहीं

बीजेपी के बारे में उन्होंने कहा, कि अगर साधारण व्यक्ति नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन सकते हैं. और साधारण परिवार से आने वाले योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बन सकते हैं. और कहा मुझ जैसा व्यक्ति राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकता है. यह सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में संभव है, बाकी सभी पार्टियों में आरती गाओ, एक ही परिवार की आरती और वही घंटी बजाओ. और इनकी कोई विचारधारा भी नहीं है.

भारत को विश्वगुरु बनाने

उन्होंने कहा भारत को विश्वगुरु बनाने में मोदी जी के नेतृत्व में जो काम किया था उसमें हमको भी शामिल होने का मौका मिला थ इसको आ कह सकेंगे और इसे अहसास करना चाहिये. तीस-चालीस साल बाद जब आपका पौत्र पूछेगा कि बाबा आप क्या कर रहे थे तो उस समय फख्र से कह सकेंगे विश्वगुरु बनाने में हम लोग भी योगदान दे रहे थे.

 

 

 

Related posts

व्यापारी की हत्या को लेकर सपा व्यापार सभा ने किया विरोध प्रदर्शन

Rani Naqvi

कश्मीर में छात्रों ने किया प्रदर्शन, हिंसक झड़प में 50 घायल

kumari ashu

लखीमपुर खीरी हिंसा : मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा को हुआ डेंगू, जेल के अस्पताल में भर्ती

Neetu Rajbhar