featured यूपी

प्रतापगढ़: सुलभ की मौत पर जिले के पत्रकारों में रोष, सीबीआई जांच की मांग की

प्रतापगढ़: सुलभ की मौत पर जिले के पत्रकारों में रोष, सीबीआई जांच की मांग की

प्रतापगढ़: टीवी पत्रकार की हत्या को लेकर जिले पत्रकारों में भी रोष है। प्रयागराज के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सुभाष चौराहे के पास सभी पत्रकारों ने प्रदर्शन करते हुए मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग की। प्रदर्शन के दौरान 70 से ज्यादा पत्रकार मौके पर मौजूद रहे। सभी ने अपनी माइक आईडी और कैमरों को एक साथ रखकर अपना रोष व्यक्त किया।sulabh death 2 प्रतापगढ़: सुलभ की मौत पर जिले के पत्रकारों में रोष, सीबीआई जांच की मांग की sulabh death 3 प्रतापगढ़: सुलभ की मौत पर जिले के पत्रकारों में रोष, सीबीआई जांच की मांग की sulabh death 1 प्रतापगढ़: सुलभ की मौत पर जिले के पत्रकारों में रोष, सीबीआई जांच की मांग की

शाम सात बजे करेंगे प्रार्थना

पत्रकार की मौत पर विरोध प्रदर्शन इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष के आवाहन पर आज शाम सात बजे सभी पत्रकार कैंडल जलाकर सुलभ के लिए प्रार्थना करेंगे। सभी पत्रकार यह शांति प्रदर्शन सुभाष चौराहे पर करेंगे।

13 जून को हुई थी संदिग्ध मौत

13 जून रविवार को प्रतापगढ़ के पत्रकार सुलभ की संदिग्ध मौत हुई थी। सुलभ के परिवार ने अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज कराया है। जबकि पुलिस ने इस मामले को हादसा बताया था। सुलभ की मौत के बाद से प्रदेश की राजनीति गर्मा गई है। कई राजनीति दल इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके है।

सुलभ का लेटर 13 को मिला-पुलिस

अपनी मौत के एक दिन पहले सुलभ ने इलाहाबाद जोन के अतिरिक्त पुलिस महानिदेश-प्रतापगढ़ के एसपी को लेटर लिखा था। सुलभ ने अपनी हत्या की आशंका जताई थी। इस प्रकरण पर पुलिस महानिदेशक का कहना है कि सुलभ का लेटर उन्हे 13 जून को मिला था। जिसे तुरंत एसपी को भेज दिया गया था।

Related posts

सीएम नीतीश और पीएम मोदी की नजदीकियों से माहौल गरम

piyush shukla

फतेहपुर में स्वास्थ्यकर्मी घर-घर जाएंगे, लोगों को बीमारी से बचाएंगे

Shailendra Singh

लखनऊ: महापौर संयुक्‍ता भाटिया ने अटल उदय वन में किया पौधरोपण   

Shailendra Singh