featured यूपी

लखनऊ: संयुक्त नर्सेस संविदा कर्मचारी यूनियन की बैठक, कई प्रमुख मांगे रखी, पढ़ें पूरी खबर

लखनऊ: संयुक्त नर्सेस संविदा कर्मचारी यूनियन की बैठक, कई प्रमुख मांगे रखी, पढ़ें पूरी खबर

लखनऊ: संयुक्त नर्सेस संविदा कर्मचारी यूनियन उत्तर प्रदेश की बैठक वन विभाग मुख्यालय के सभागार में की गई। इस बैठक को प्रियंका चौधरी की अध्यक्षता में किया गया। बैठक में कई तरह के मुद्दों पर बात की गई।

WhatsApp Image 2021 07 28 at 13.32.44 1 लखनऊ: संयुक्त नर्सेस संविदा कर्मचारी यूनियन की बैठक, कई प्रमुख मांगे रखी, पढ़ें पूरी खबर

संयुक्त नर्सेस संविदा कर्मचारी यूनियन उत्तर प्रदेश की बैठक में बिहार के अनुसार स्टाफ नर्सेस को वेटेज प्रदान करने के मुद्दे को उठाया गया। साथ ही यूपी में कार्यरत एनआरएचएम में कार्यरत नर्सिंग कर्मचारी को लोक सेवा आयोग की परिक्षा से मुक्त रखने की बात भी की गई।

यूनियन की बैठक में प्रांतीय संरक्षक राजेश पांडेय ने कहा यूनियन को मजबूत करने के लिए प्रदेश कमेटी का विस्तार किया जाना चाहिए। इसके लिए सचिव के नाम पर आम सभा और प्रदेश अध्यक्ष सचिव प्रदीप पटेल को नियुक्त किया गया।

बैठक में प्रदेश कर्मचारियों के मुख्य पदाधिकारियों द्वारा सरकार को सभी बिंदुओं को लागू करने पर जोर भी दिया गया। बैठक में कई मुख्य और विभिन्न पदाधिकारी शामिल रहे। इसमें प्रदेश उपाध्यक्ष सुजाता यादव, उपाध्यक्ष विजय वर्मा, प्रदेश संगठन मंत्री अमित वर्मा, नीतू ,सिंह, सुनीता पांडेय, दुर्गेश वर्मा सहित कई लोग मौजूद रहे।

Related posts

जम्मू कश्मीर में विरोध की आवाजें खामोश

Rani Naqvi

सीएम केजरीवाल ने केंद्र से की अपील, रद्द की जाएं CBSE परिक्षाएं

pratiyush chaubey

ओलंपिक में देश का झंडा बुलंद करेंगे बुलंदशहर के अरविंद सिंह, कहा- रंग लाएगी मेहनत

Aditya Mishra