JOHN ABRAHAM शूटिंग के दौरान जॉन अब्राहम को लगी चोट, स्टंट करते हुए हाथ फ्रैक्चर!

अपनी फिट बॉडी और अलग अंदाज से सभी को अपना फैन बनाने वाले जॉन अब्राहम को चोट लग गई है. खबर है कि जॉन अब्राहम चोटिल हो गये हैं. आपको बता दें इन दिनों जॉन अब्राहम फिल्म सत्यमेव जयते-2 शूटिंग कर रहे हैं और इसी शूटिंग के दौरान स्टंट करते हुए उनके साथ ये हादसा हुआ.

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को वाराणसी के पंचकोट घाट पर फिल्म सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग के दौरान ये हादसा हुआ. जॉन को इलाज के लिये सुंदरपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि जॉन को हल्का फ्रैक्चर हुआ है.

जॉन कर रहे थे स्टंट
जानकारी के मुताबिक, जॉन अब्राहम गुरुवार की सुबह लखनऊ से बनारस आए थे. सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग के लिए गंगा किनारे पंचकोट घाट पर सेट था. शूटिंग के पहले ही दिन जॉन हादसे का शिकार हो गये. फिल्म में एक फाइटिंग सीन है जिसके लिये जॉन शूट कर रहे थे उसी दौरान ये हादसा हुआ. शूटिंग के दूसरे चरण में फाइटिंग सीन की शूटिंग के दौरान जॉन अब्राहम को हाथ में चोट लग गई.

जॉन के हाथ में लगी चोट
स्टंट करते समय जॉन के हाथ में चोट लग गई. अस्पताल में जॉन के हाथ का एक्सरे करवाया गया. एक्सरे के बाद पता चला कि जॉन के दाहिने हाथ की एक उंगली में हेयरलाइन फ्रैक्चर हुआ है.

बनारस पहुंचे जॉन
लखनऊ में सत्यमेव जयते-2 की शूटिंग पूरी करने के बाद जॉन आज सुबह बनारस पहुंचे. फिल्म की शूटिंग के लिए वो 30 दिसंबर तक बनारस में रहेंगे. सत्यमेव जयते-2 एक एक्शन फिल्म है. इसका निर्देशन मिलाप जावेरी और निर्माता भूषण कुमार और निखिल आडवाणी कर रहे हैं. जॉन अब्राहम लीड रोल में है उनके ऑपोजिट दिव्या खोसला कुमार हैं. फिल्म की रिलीज डेट 12 मई 2021 बताई जा रही है.

नेपाल में छाए राजनीतिक संकट के बादल, नए साल पर पीएम केपी ओली कर सकते हैं भारत का दौरा

Previous article

सीएम योगी आदित्यनाथ की तरफ से शहरी गरीबों को सस्ते आवास की सौगात

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.