Breaking News देश भारत खबर विशेष राज्य

JNU के छात्रों ने किया दिव्यागों पर लाठीचार्ज का विरोध

255432 jnu new JNU के छात्रों ने किया दिव्यागों पर लाठीचार्ज का विरोध

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्रों ने छात्रावास शुल्क वृद्धि के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे विश्वविद्यालय के छात्रों पर पुलिस के लाठीचार्ज के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करने के लिए दिल्ली के आईटीओ में पुराने पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन किया।

जेएनयू विज़ुअली चैलेंज्ड स्टूडेंट्स फोरम के सदस्यों ने आरोप लगाया कि जब वे नए पुलिस मुख्यालय के बाहर विरोध करने के लिए जय सिंह रोड पर जा रहे थे, तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया। उनकी बस को रोक दिया गया और वसंत कुंज पुलिस स्टेशन ले जाया गया।

उन्होंने कहा कि उनकी बस को आईटीओ के पुराने पुलिस मुख्यालय में लाया गया जहां उन्होंने विरोध किया।

PHQ में विरोध करते हुए छात्रों ने कहा कि, हम पुलिस से एक लिखित माफी चाहते हैं, जिन्होंने छात्रों को पीटा था। कुछ दिन पहले, वकीलों द्वारा पीटे जाने के बाद पुलिस विरोध कर रही थी। वे कैसे भूल सकते हैं कि छात्रों को भी विरोध करने का अधिकार है?

दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त जनसंपर्क अधिकारी (एपीआरओ) अनिल मित्तल ने कहा, “छात्रों ने पुलिस को एक ज्ञापन सौंपा है। छात्रों ने उन पुलिस कर्मियों के खिलाफ छात्रों को कथित रूप पीटने पर कार्रवाई की मांग की है, छात्रों को आश्वासन दिया गया था कि जांच की जाएगी और उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

जब भालू ने कर दिया हमला, मुंह में भर लिया इंसान का सर

bharatkhabar

गैर सब्सिडी वाले घरेलू गैस सिलेंडर के दाम में भारी वृद्धि, 149 रुपये बढ़ी कीमत

Rani Naqvi

सीएम रावत ने जनता मिलन कार्यक्रम में स्वयं जनता के बीच जाकर लोगों की समस्याऐं सुनी

Rani Naqvi