army killed, terrorist, jk, gurez sector, pok, pakistan, indan army, terror
army operation

जम्मू कश्मीर के शोपिया में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। जानकारी के मुताबिक इलाके में 4 से 5 आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। जिसके बाद से सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है।

दरअसल पुलिस की सूचना के बाद सुरक्षाबलों को यहां कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाए जाने से मुठभेड़ शुरू हो गया। पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना पर सुरक्षाबलों ने शोपियां के हेरपोरा में चूर की गली के जंगली क्षेत्र का घेराव कर तलाश अभियान शुरू किया। इस दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोली चलानी शुरू कर दी, जिसके बाद तलाश अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया।

शनिवार को शोपियां में मारे गए थे दो आतंकी

बता दें कि शोपियां में पिछले शनिवार को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें दो आतंकी मारे गए थे। घटना में सेना के दो जवान भी घायल हुए थे, जिनमें से बाद में एक घायल जवान की मौत हो गई थी।

कल पुलवामा में मारे गए थे 3 आतंकवादी

बता दें कि सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के खात्मे के ऑपरेशन में जुटा हुआ हैं। जिसके तहत कल पुलवामा के काकापोरा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को ढेर किया था। साथ ही उनका एक ठिकाना भी उड़ा दिया था।

प्रयागराज पुलिस की नई पहल, अब पीड़ितों को खुद ढूंढेगी पुलिस

Previous article

महाकुंभ 2021: हरिद्वार में मॉडर्न बाबा से मिलिए

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured