featured Breaking News देश

कारगिल से बुरा होगा हाल, जावेद अख्तर की पाकिस्तान को चेतावनी

javed कारगिल से बुरा होगा हाल, जावेद अख्तर की पाकिस्तान को चेतावनी

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर गीतकार और पूर्व सांसद जावेद अख्तर ने कुलभूषण जाधव के मामले में पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है कि अगर जाधव को फांसी देने के फैसले पर पाकिस्तान में अमल करने की कोशिश हुई, तो उसे 1999 की कारगिल वार से भी बड़ी शिकस्त का सामना करना पड़ेगा। जावेद अख्तर का कहना है कि इस मामले को लेकर देश में आक्रोश है और कोई चुपचाप बैठकर तमाशा देखने की गलती नहीं करेगा।

javed कारगिल से बुरा होगा हाल, जावेद अख्तर की पाकिस्तान को चेतावनी

जावेद अख्तर का कहना है कि पाकिस्तान का एक गलत कदम उसे जंग के मैदान में ला सकता है और इस बार उसको कारगिल से भी ज्यादा बुरा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। जावेद अख्तर ने पाकिस्तान की सिविल सोसायटी से भी अपील की है कि अपनी सरकार के इस गलत फैसले का विरोध करने के लिए वहां के लोगों को आगे आना चाहिए और सरकार पर दबाव बनाना चाहिए कि ये फैसला बदला जाए और कुलभूषण जाधव को सुरक्षित भारत को सौंप देना चाहिए।

हाल ही में पाकिस्तान ने जासूसी के आरोप में भारत के अवकाश प्राप्त नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा सुनाई है, जिसको लेकर भारत में बेहद आक्रोश है। जावेद अख्तर के अलावा बॉलीवुड के कई दूसरे सितारों ने भी पाकिस्तान के इस फैसले की निंदा की है और भारत सरकार के इसके खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग की है।

Related posts

1 लाख का इनामी बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

Pradeep sharma

प्रसाद का सुझाव, आधार से वोटर कार्ड को जोड़ना गलत

lucknow bureua

मुहर्रम जुलूस को रोकने के लिए श्रीनगर के कुछ हिस्सों में लगा प्रतिबंध

shipra saxena