featured यूपी

जौनपुरः सड़क ठीक न होने पर थाने को उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

जौनपुरः सड़क ठीक न होने पर थाने को उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार

जौनपुर: सड़क ठीक नहीं होने पर सुरेरी थाने को उड़ाने की धमकी समाजिक दृष्टि से भले ही सही लगती हो लेकिन प्रशासनिक दृष्किकोण से ये अपराध है और पुलिस ऐसे अपराधों पर कड़ा रुख जरुर अपनाती है। इसी कड़ी में धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

बीते मंगलवार को सुरेरी थाना पुलिस ने धमकी देने वाले आरोपी लक्ष्मीकांत को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तारी की सूचना अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी। बता दें कि बीते सोमवार को थाने से करीब तीन सौ मीटर दूर लगे बोर्ड पर आरोपी ने एक नोटिस चस्पा कर थाने को उड़ाने की धमकी दी थी।

नोटिस में लिखा था, ”सेवा में श्रीमान थानाध्यक्ष महोदय जी, आपसे निवेदन है कि कठवतियां जाने वाला रोड वर्षों से टूटा पड़ा है। मोटर साइकिल-वाहनों और एंबुलेंस को आने-जाने में काफी समय लगता है। आम लोगों को बहुत परेशानी होती है।”

नोटिस में आगे लिखा कि, ”इसलिए इस रोड का काम अक्टूबर के आखिरी तक पूरा कर लिया जाए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो रामपुर-कठवतियां रोड के अंतर्गत आने वाले सुरेरी थाने को उड़ा दिया जाएगा। यह हमारी धमकी समझें या हमारी विनती। आप से निवेदन है कि हमारे घोषणा पत्र को डीएम तक पहुंचाया जाए। आज्ञा से डी-33 गैंग।”

पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने बोर्ड से नोटिस को हटवा दिया और आरोपी की तालश शुरू कर दी। एसओ संतोष पाठक ने इस विषय पर जानकारी देते हुए बताया कि सड़क बनाने का काम पुलिस विभाग का नहीं, बल्कि लोक निर्माण विभाग (PWD) का है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

केजीएमयू: लैपटॉप धोखाधड़ी का मामला आया सामने, 300 लैपटॉप खरीदने में हुआ झोल

Aditya Mishra

नीतीश कुमार के फैसले पर शरद यादव ने तोड़ी चुप्पी

Pradeep sharma

दिल्ली-एनसीआर और हरियाणा के लिए एक ही पास बनवाए सरकार: सुप्रीम कोर्ट

Rani Naqvi