featured यूपी

श्रीकृष्ण जन्माष्टमीः मथुरा जाएंगे सीएम योगी, चप्पे-चप्पे पर तैनात किए गए सुरक्षा बल

सीएम योगी 6 श्रीकृष्ण जन्माष्टमीः मथुरा जाएंगे सीएम योगी, चप्पे-चप्पे पर तैनात किए गए सुरक्षा बल

मथुराः भगवान कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज मथुरा जा रहे हैं। सीएम योगी के आगमन को लेकर मथुरा पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था की सभी तैयारियां दुरुस्त कर ली है। कृष्ण जन्मस्थान के चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं। मथुरा एसएसपी ने अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए सख्त निर्देश दिया है।

मथुरा के एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने जानकारी देते हुए बताया कि ब्रज में कृष्ण जन्मोत्सव का पर्व बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जायेगा। कृष्ण जन्मस्थान गोविंद नगर थाना क्षेत्र में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गई है। आने वाले सभी श्रद्धालुओं पर नजर बनी है।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिले की ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किया गया है। हेलीपैड, कार्यक्रम स्थल और जन्मास्थान पर सभी अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था मजबूत करने का निर्देश दे दिया गया है।

जिलाधिकारी नवनीत चहल ने जानकारी देते हुए बताया कि जन्मोत्सव के कार्यक्रम के लिए सभी तैयारियां कर ली गई हैं। उन्होंने बताया कि रामलीला मैदान पर 29 और 30 तारीख को ब्रज के कलाकारों की ओर से कार्यक्रमों का आनंद ले सकेंगे। वहीं, कोरोना को देखते हुए प्रोटोकॉल का पालन करवाया जा रहा है। जगह-जगह मास्क वितरण एंव सोशल डिस्टेंसिंग का भी ध्यान रखा जा रहा है।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दोपहर साढ़े तीन से लेकर साढ़े चार तक राम लीला मैदान में श्री कृष्ण जन्मोत्सव में आयोजित मंचन में शामिल होंगे। इसके बाद सीएम योगी जन्मस्थान पहुंचकर पूजा-अर्चना करेंगे। शाम 5 बजे सीएम योगी मथुरा से लखनऊ के लिए रवाना होंगे।

Related posts

UP News: प्रतापगढ़ में तहसील कर्मचारी की मौत पर CM योगी का एक्शन, SDM को किया निलंबित

Rahul

नकली ब्‍लैक फंगस इंजेक्‍शन के सप्‍लायर का कैबिनेट मंत्री ‘नंदी’ से खास कनेक्‍शन!

Shailendra Singh

गौकशी के संदेह में युवक की पिटाई, गाड़ी में आग लगाने की कोशिश

Rahul srivastava